EducationFeaturedJamshedpur

छात्र आजसू ने इंटरमीडिएट में सीटों को बढ़ाने के लिए सौपा ज्ञापन।

सेन्हा भाटाचार्य
जमशेदपुर;अखिल झारखंड छात्र संघ वर्कर्स कॉलेज प्रभारी राजेश महतो के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मंडल के द्वारा कॉलेज के प्राचार्य डॉ एस पी महालिक जी माध्यम से जेक के सचिव को एक मांग पत्र भेजा और कहा कि इस वर्ष कोरोना महामारी को एकर मेट्रिक का रिजल्ट बहुत अच्छा हुआ और परंतु समस्या यह आ रही है कि सभी कॉलेजो में 3 वर्ष पूर्व जितने सीटे उपलब्ध हुई थी उससे भी 2 साल पूर्व कम कर दिया गया जिस कारण सैकड़ो छात्र नामांकन से वंचित हो गए है।
राजेश महतो ने कहा कि कोरोना के चलते बहुत अच्छा रिजल्ट हुआ है परंतु जेक के द्वारा इंटर में सीटे नही बढ़ाने के कारण समस्या उत्पन्न हो रहा । सुदुर्ग ग्रामीण क्षेत्रो के छात्र नामांकन से वंचित रह जा रहे है सबसे बड़ी बात इस वर्ष दसवीं में फेल छात्रों के लिए संपूर्व परीक्षा भी कराई गई उसका भी रिजल्ट नही आया जब रिजल्ट आएगा तो रेगुलर छात्रों के साथ संपूरक परीक्षा से उत्तीर्ण छात्र अपना नामांकन नही ले पाएंगे। आखिर वैसे छात्रों का क्या होगा। जेक से आग्रह है वर्कर्स कॉलेज में 250 सीट आर्ट और कॉमर्स में बढ़ाया जाए ताकि छात्रों का एक वर्ष वर्वाद न हो।
इस दौरान – साहेब बागति , पंकज गिरी ,अभय शुक्ल रंजन प्रामाणिक ,विकास रजक ,संगीता पांडे ,पूजा सोय ,सिंटू सिंह इत्यादि उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button