FeaturedJamshedpur

बागबेड़ा में मोटर खराब होने से तीसरे दिन भी पानी आपूर्ति नहीं हुई : सुनील गुप्ता

जमशेदपुर। बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी जलापूर्ति योजना के अंतर्गत आज तीसरे दिन भी बिष्टुपुर स्थित फिल्टर पंप हाउस के मोटर का मरम्मति नहीं होने के कारण उप मुखिया सुनील गुप्ता के आग्रह पर जिला पार्षद राजकुमार सिंह के निजी टैंकर से पूरे बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी में पीने की पानी की आपूर्ति की गई। इस तरह 6000 लीटर की‌‌ एक पानी टैंकर एवं 5000 लीटर की दुसरी पानी टैंकर से‌ कुल मिलाकर 11000 लीटर पानी की आपूर्ति की गई है। इस दौरान स्थानीय लोगों ने कतार में लगकर बारी बारी से पीने का पानी लिए।
उप मुखिया सुनील गुप्ता ने कहा कि राजकुमार सिंह के निजी टैंकर से पानी आपूर्ति किए जाने पर बहुत हद तक पानी की समस्या का समाधान हो गई है। लोगों को शुद्ध पीने का पानी उपलब्ध हो जाने पर स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ले रहे हैं। मंगलवार को भी पानी टैंकर से स्थानीय लोगों के बीच पानी की आपूर्ति होगी। श्री गुप्ता ने राजकुमार सिंह के द्वारा जनहित में कार्य किए जाने पर उनका आभार प्रकट किए हैं।
जिला पार्षद राजकुमार सिंह ने कहा की मोटर की मरम्मति कर जब तक पानी की सप्लाई शुरू नहीं होती है, तब तक निजी टैंकर से बागबेड़ा कॉलोनी वासियों के बीच पीने की पानी की आपूर्ति होते रहेगी।
विदित हो कि स्थानीय लोगों के बीच उत्पन्न पानी की समस्या को मध्य नजर रखते हुए बागबेड़ा मध्य पंचायत की मुखिया प्रतिमा मुंडा पिछले कई दिनों से लगातार प्रयास कर मोटर की मरम्मति के कार्य पर लगी हुई है। देय रात्रि तक मोटर की मरम्मति मिस्त्री से करवा रही है ताकि जल्द से जल्द मोटर बनवाकर कॉलोनी वासियों के बीच पानी की आपूर्ति हो सके। मोटर मरम्मति के कार्य प्रगति पर है । बहुत जल्द लोगों के बीच पानी की आपूर्ति होने लगेगी।

Related Articles

Back to top button