FeaturedJamshedpurJharkhand

झारखंड कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी गुलाम अहमद में दो दिवसीय दौरे पर झारखंड में हुआ सम्मान

रांची। झारखंड कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी गुलाम अहमद मीर का दो दिवसीय झारखंड दौरा हुआ।पहले दिन जहां उन्होंने पार्टी नेताओं द्वारा अभिनंदन कार्यक्रम में हिस्सा अध्यक्षों के साथ बैठक की।तो वहीं दूसरे दिन कांग्रेस भवन में विधायक दल की बैठक में शामिल होकर पार्टी के विधायकों से संगठन समेत सरकार की वर्तमान स्थिति और आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई। लेकिन इन कार्यक्रमों में पार्टी की सांसद गीता कोड़ा नदारत रहीं। जिससे कयासों का बाजार गर्म है।
आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल ने कमर कस ली है। ऐसे में झारखंड कांग्रेस के नवनियुक्त प्रभारी गुलाम अहमद मीर का पहली बार झारखंड दौरा हुआ। लेकिन उनके दौरे के दौरान दो दिनों तक आयोजित कार्यक्रमों से गीता कोड़ा दूर नजर आई।ऐसे में गीता कोड़ा को लेकर कायसो का बाजार एक बार फिर गर्म है कि कन्ही वह भाजपा का दामन तो नही थाम रही है। हालांकि इस मुद्दे पर विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने गोल मटोल जवाब देकर अपना पल्ला झाड़ लिया।

झारखंड कांग्रेस प्रभारी की बैठक में जहां पार्टी के वरिष्ठ नेताओं समेत मंत्री आलमगीर आलम,रामेश्वर उरांव,बन्ना गुप्ता,बादल और विधायकों में इरफान अंसारी,राजेश कच्छप, विक्सल कोनगाड़ी ,भूषण बाड़ा,सोनाराम सिंकु,अंबा प्रसाद, रामचंद्र सिंह,शिल्पी नेहा तिर्की,अनूप सिंह,प्रदीप यादव,उमा शंकर अकेला मौजूद रहे। जबकि दीपिका पांडे सिंह पिता के निधन की वजह से नहीं आई।वहीं पूर्णिमा नीरज सिंह ने राज्य से बाहर होने की सूचना पार्टी को दे चूंकि है। लेकिन सांसद गीता कोड़ा पहले की तरह फिर से पार्टी कार्यक्रम में नजर नहीं आई। जिससे सवाल उठना लाजिमी है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker