FeaturedJamshedpurJharkhandNational

भू-अर्जन कार्यालय , एमवीआई कार्यालय के शौचालय तथा बाथरुम का क्षतिग्रस्त निकास पाईप लाईन को ठीक करवाया जाए : त्रिशानु राय

चाईबासा : सदर अनुमंडल कार्यालय प्रांगण में स्थित भू-अर्जन कार्यालय , एमवीआई कार्यालय के शौचालय तथा बाथरुम का पानी निकास पाईप लाईन क्षतिग्रस्त हो जाने के कारण कार्यलय के पीछे जुबली तालाब मार्ग में बह रहा है , जो कि परेशानी का सबब बना हुआ है । मामलें पर संज्ञान लेते हुए गुरुवार को प०सिंहभूम जिला बीस सूत्री कार्यक्रम कार्यान्वयन समिति के सदस्य सह सांसद प्रतिनिधि त्रिशानु राय ने सदर अनुमंडल पदाधिकारी अनिमेष रंजन से मुलाकात कर वस्तु स्थिति से अवगत कराते हुए स्थानीय लोगों का हस्ताक्षर युक्त एक मांग पत्र भी सौंपा है ।
त्रिशानु राय ने कहा कि जुबली तालाब मार्ग के माध्यम से शहर के प्रमुख धार्मिक स्थल बाबा मंदिर , सत्यनारायण ठाकुर बाड़ी मंदिर , काली मंदिर , जगन्नाथ मंदिर , शिवालय मंदिर श्रद्धालु पूजा अर्चना करने जाते है , शौचालय तथा बाथरुम का पानी मार्ग पर बहने से श्रद्धालुओं के धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुँचता है । वहीं भरभरिया स्टैण्ड में आवागमन करने वालों यात्रियों को काफी परेशानी होती है । मार्ग के आस पास में दुर्गंध भी फैलता है , वहीं संक्रमण फैलने की हमेशा संभावना बनी रहती है ।
स्थानीय लोगों के द्वारा कई बार भू-अर्जन कार्यालय तथा एमवीआई कार्यालय में मौखिक शिकायत लगातार किया जा रहा है परंतु कोई कार्रवाई अबतक नहीं किया गया है जो काफी दुर्भाग्यपूर्ण बात है ।
सदर अनुमंडल पदाधिकारी अनिमेष रंजन ने त्रिशानु राय को आश्वस्त करते हुए कहा कि मामलें पर यथोचित पहल किया जाएगा ।

Related Articles

Back to top button