FeaturedJamshedpur

जुगसलाई विधानसभा के 132 नंबर बूथ पर पहुंचे पूर्व सीएम रघुवर दास, कहा समाज की शक्ति को अभिव्यक्ति का अवसर देता है मन की बात।

जमशेदपुर। भाजपा जमशेदपुर महानगर अंतर्गत विभिन्न मंडलों में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 83वें संस्करण को शहर के सैकड़ों बूथों पर भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने रेडियो एंड टेलिविजन के समक्ष चौपाल लगाकर सुना। मन की बात कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में उत्साह भी देखा गया। इसी क्रम में, जुगसलाई विधानसभा अंतर्गत पटमदा मंडल के लावा पंचायत स्थित 132 नंबर बूथ पर बूथ अध्यक्ष ओमप्रकाश अग्रवाल की अध्यक्षता में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने महानगर अध्यक्ष गुँजन यादव एवं दर्जनों कार्यकर्ताओं के संग टेलीविजन पर प्रसारित मन की बात कार्यक्रम को सुना। कार्यक्रम के उपरांत पूर्व सीएम रघुवर दास ने कहा कि सभी देशवासियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रेरणास्पद मन की बात कार्यक्रम को देखना व सुनना चाहिए। ताकि प्रत्येक नागरिक को यह जानकारी हो कि हमारे प्रधानमंत्री की देश और समाजहित में क्या कार्य योजना है। उन्होंने कहा कि मन की बात कार्यक्रम जानकारी का ऐसा माध्यम बन गया है, जो समाज की शक्ति को अभिव्यक्ति का अवसर देता है। अपने संबोधन में वे समाज के अच्छे कार्यों को देशवासियों से अवगत कराते हैं। मन की बात में पीएम मोदी जनता से जुड़े मुद्दों को बड़े ही प्रभावी ढंग से बताकर उनके समाधान पर चर्चा करते हैं। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि कार्यक्रम के लिए आमजनों को जागरूक कर समाज के मुद्दे एवं उनके अनुभव को अधिक से अधिक पीएम मोदी तक पहुंचाएं।

इस दौरान जिला महामंत्री राकेश सिंह, टुनटुन सिंह, मुचीराम बाउरी, जिला उपाध्यक्ष प्रदीप महतो, पटमदा मंडल अध्यक्ष मंटू चरण दत्ता, पंचायत प्रभारी अजय प्रमाणिक, पंचायत सह प्रभारी चंदन सिंह, पंचायत प्रवासी सरत सिंह सरदार, संदीप मिश्रा, कृपा सिंधु महतो, वासुदेव मंडल, प्रदीप बेसरा, मंडल महामंत्री कृष्णपद सिंह, इन्द्रनारायण महतो, उपाध्यक्ष धरणीधर महतो, प्राणकृष्ण महतो, गोपाल माहली, मोर्चा के अध्यक्ष निरंजनं रजक, बंकिम महतो, एमडी महमूद, बिमल रजक, महिला मोर्चा अध्यक्ष लक्ष्मी कुंभकार, सरस्वती महाली समेत अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker