FeaturedJamshedpur

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने ग्राहकों के लिए वर्चुअल शोरूम पेश किया

जमशेदपुर । टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने अपने किस्म के ‘अनूठे वर्चुअल’ शोरूम की शुरुआत की। नए नॉर्मल में ग्राहक अनुभव को और डिजिटाइज किया जाएगा। इस वर्चुअल शोरूम से ग्राहक अपने पसंदीदा टोयोटा वाहन को बगैर किसी बाधा के ऑनलाइन देख सकेंगे। यही नहीं, इसके जरिए वे सपनों की अपनी कार बुक भी कर सकेंगे। यह बुकिंग वर्चुअल शोरूम से सीधे की जा सकेगी।
वर्चुअल शोरूम को देखने के लिए ग्राहक टोयोटा भारत वेबसाइट पर www.toyotabharat.com/virtual-showroom/ पर लॉग ऑन और कार खरीदने की अपनी यात्रा शुरू करें।

वर्चुअल शोरूम में ग्राहक अपनी पसंद के टोयोटा वाहन का चुनाव कर सकते हैं और 360 डिग्री पर बाहरी व गाड़ी के अंदर के दृश्य देख सकते हैं। उपलब्ध रूपांतरों और रंग के विकल्प जान सकते हैं। गाड़ी की लाइट जलाकर देख सकते हैं या फिर दरवाजे खोलकर अथवा बंद करके देख सकते हैं। और भिन्न रूपांतकों की कीमत उनका अंतर आदि जान सकते हैं। नए मंच की एक महत्वपूर्ण खासियत यह है कि उपभोक्ता यह देख सकता है कि कोई टोयोटा गाड़ी उनके गैरेज या पोर्टिको में खड़ी होगी तो कैसी लगेगी। इससे भी महत्वपूर्ण यह है कि आप चाहें तो टेस्ट ड्राइव निर्धारित कर सकते हैं या फिर इसकी जरूरत नहीं हो तो सीधे वर्चुअल शोरूम से बुकिंग कर सकते हैं और इसकी डिलीवरी अपने निकटतम टोयोटा शोरूम से ले सकते हैं या फिर आप चाहें तो अपने घर के सुरक्षित महौल में भी गाड़ी मंगा और प्राप्त कर सकते हैं।

नई पहल की चर्चा करते हुए टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के एजीएम सेल्स एंड स्ट्रैटेजिक मार्केटिंग वाइजलाइन सिगामनी ने कहा, वर्चुअल शोरूम के पीछे मुख्य आईडिया अपने ग्राहकों का सशक्तिकरण है ताकि वे हमारी विश्व स्तर की कारों को चाहे जहां से ऐक्सेस कर सकें। वर्चुअल शोरूम के अलावा ग्राहक व्हाट्सऐप्प के जरिए भी टोयोटा से जुड़ सकते हैं और 83676 83676 पर बिक्री के संबंधित पूचताछ, वाहनों को बदलने, सर्विस अप्वायंटमेंट, ब्रेकडाउन सर्विस या फीडबैक साझा कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button