FeaturedJamshedpurJharkhandNational

जमशेदपुर में रिलीज हुआ मशहूर सिंगर शिल्पी राज और विजय चौहान का गाना “उमरिया लागे ए जान”


जमशेदपुर। भोजपुरी म्यूजिक सेंसेशन शिल्पी राज और सिंगर विजय चौहान का धमाकेदार गाना “उमरिया लागे ए जान” आज जमेशदपुर में एक भव्य कार्यक्रम के दौरान रिलीज किया गया। यह गाना जेभीएम भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है। इस गाने ने रिलीज के साथ धमाल मचा दी है। इस गाने में विजय चौहान और शिल्पी राज ने मिलकर अपनी खूबसूरत आवाज से लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। वहीं, गाने के म्यूजिक वीडियो में रिल्स की दुनिया में चर्चित शिल्पी रघवानी अपनी शोख अदाओं से जबरदस्त उपस्थिति दर्ज कराती नज़र आई हैं। यह गाना फुल कमर्शियल और भोजपुरी की ख्याति को आगे लेकर जाने वाली है।

गाना “उमरिया लागे ए जान” के बाद JMF Bhojpuri के सीएमडी बद्रीनाथ झा ने कहा कि गाने बहुतेरे हैं, जो आने वाले दिनों में धमाल मचा देंगे। लेकिन मैं इस गाने के बारे में कहूँगा कि यह गाना भी बेहद ख़ास है।दर्शकों को यह पसंद आ रही है। गाना “उमरिया लागे ए जान” के टीम के लिए सकारात्मक यह सामूहिक सफलता है। विजय चौहान, बेहद अच्छे कलाकार हैं, तो शिल्पी राज की आवाज के दीवानों के बारे में क्या ही कहूँ. दोनों की वोइस केमेस्ट्री गाने में उभर कर सामने आई है और यही JMF Bhojpuri का मकसद है कि अच्छे और गुणवत्तापूर्ण गाने के साथ लोगों को हेल्दी मनोरंजन दिया जाए। भोजपुरी हमारे रगों में बसती है। हम इसकी बेहतरी के लिए नये कांसेप्ट और नये रंग लेकर आते रहेंगे। बस हमारे कलाकारों के साथ लोगों का प्यार और आशीर्वाद बना रहे।

वहीं, पत्रकारों से बातचीत में गाना “उमरिया लागे ए जान” को लेकर विजय चौहान ने कहा कि एक शानदार टीम के साथ एक धमाकेदार गाना करने में बहुत मजा आया। अब ऑडियंस की बारी है। उन्हें हमारा काम कितना पसंद आता है, लेकिन इतना जरुर विश्वास दिलाता हूँ कि हम सबों ने मिलकर एक मजेदार गाना दर्शकों के लिए बनाया है, आप इसे खूब सुने और इस पर रिल्स भी जमकर बनाएं।

आपको बता दें कि गाना “उमरिया लागे ए जान” के गीतकार विजय चौहान हैं। संगीत निर्देशक, म्यूजिक अरेंजर और संगीत निर्माता शफ़ाअत अली हैं। बैकग्राउंड फीचर प्रेम शर्मा और दीक्षा शर्मा हैं। निर्देशन एवं संकल्पना वेंकेट महेश और पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। कोरियोग्राफर प्रेम शर्मा और सहायक कोरियोग्राफर विक्की फ्रांसिस, सतीश शाह और दीक्षा शर्मा हैं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker