Uncategorized

जमशेदपुर में उपलब्ध होगा फ्रेश बीयर होटल क्रूज में ब्रेवरी प्लांट का उद्घाटन इंदर अग्रवाल ने किया


जमशेदपुर आदित्यपुर। लौहनगरी में बीयर के शौकीनों के लिए अब फ्रेश माइक्रो बीयर होटल क्रूज में उपलब्ध होगा। फ्रेश बीयर के माइक्रो स्टार उत्पादन के लिए आयातित प्लांट होटल द क्रूज में स्थापित किया गया है और मंगलवार की शाम इसकी विधिवत शुरुआत बटन दबाकर एवम नारियल फोड़कर उद्यमी इंदर अग्रवाल ने किया। स्टार्ट अप पर बधाई देते हुए उन्होंने कहा कि इससे प्रत्यक्ष एवं अप्रत्यक्ष लोगों को रोजगार प्राप्त होगा और राज्य को राजस्व की प्राप्ति होगी।
द होटल क्रूज के प्रबंध निदेशक सरदार हरजीत सिंह विरदी एवम सरदार हरपिंदर सिंह रॉकी ने बताया कि फिलहाल चार ब्रांड के फ्रेश माइक्रो बीयर ग्राहकों के लिए उपलब्ध होंगे।
उनके अनुसार यह फ्रेश बीयर नुकसान दायक नहीं है और सीमित मात्रा में लेने पर यह शरीर के लिए काफी लाभदायक सिद्ध होता है। झारखंड राज्य में रांची के बाद जमशेदपुर के हमारे होटल में यह प्लांट लगाया गया है।
उन्होंने बताया कि तकनीशियन और केमिस्ट हरियाणा के हैं। फिलहाल ग्राहकों की पसंद को देखते हुए चार किस्म यथा जर्मन लेगर, बेल्जियन व्हाइट, न्यू इंग्लैंड आईपीए और व्हीट वाइन सर्व किया जाएगा।
सीजन में चॉकलेट बीयर के साथ ग्रीन एप्पल कीवी, टेकविल, पीच, वाटरमेलन, स्ट्रॉबेरी, ड्रैगन फ्रूट बीयर उपलब्धता के आधार पर सर्व होगी।
इस मौके पर महिवाल ट्रेवल्स के एमडी गुरदीप सिंह, उद्यमी भगवंत सिंह रूबी, प्रवीण गुटगुटिया, संतोष खेतान, चतुर्भुज केडिया, सनोज सिंह, दशरथ उपाध्याय, उद्यमी संतोख सिंह संधु, अजय अग्रवाल, प्रेस क्लब अध्यक्ष संजीव भारद्वाज, अखिलेश झा, दिलजोत सिंह, एस चाचरा, दिलजीत सिंह, जसबीर सोनी, चंचल भाटिया, अधिवक्ता कुलविंदर सिंह आदि उपस्थित थे। जिनका स्वागत बुके देकर निदेशक अमनदीप सिंह तथा प्रबंधक धनंजय सिंह ने किया।

Related Articles

Back to top button