FeaturedJamshedpur

जमशेदपुर के समस्याओं को लेकर भाजपा मंडल अध्यक्षों के प्रतिनिधि मंडल ने अक्षेस के विशेष पदाधिकारी के अनुपस्थिति मे उनके प्रतिनिधि सिटी मैनेजरों की टीम से मुलाकात की, मांगपत्र सौंपकर समस्याओं के समाधान की मांग की।

जमशेदपुर। जमशेदपुर के विभिन्न क्षेत्रों से संबंधित समस्याओं पर भाजपा मंडल अध्यक्षों के प्रतिनिधि मंडल ने जिला अध्यक्ष गुंजन यादव ,जिला महामंत्री राकेश सिंह के संग जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के विशेष पदाधिकारी की अनुपस्थिति मे उनके प्रतिनिधि सिटी मैनेजरों से मुलाकात की। मंगलवार को भाजपा जमशेदपुर महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव के नेतृत्व मे मंडल अध्यक्षों के प्रतिनिधि मंडल ने शहर की विभिन्न समस्याओं पर विशेष पदाधिकारी कृष्ण कुमार के अचानक अस्वस्थ हो जाने के कारण उनके प्रतिनिधि सिटी मैनेजरों की टीम से मुलाकात कर ध्यान आकृष्ट कराते हुए समाधान की मांग की। भाजपा जमशेदपुर ने मांगपत्र में जमशेदपुर अधिसूचित क्षेत्र समिति के अंतर्गत राज्य की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार (रघुवर सरकार) के कार्यकाल में बनाये गये सभी सार्वजनिक युरिनल (मूत्रालय)की बदहाल हालत, डस्टबिन मे पडे गंदगी के अंबार, जमशेदपुर अक्षेस अंतर्गत पडने वाले क्षेत्रों मे ठप हुये कचरा उठाव, खराब पड़े स्ट्रीट लाईट, बदहाल हाई मास्क लाईट, बजबजाती नालीयों की सफाई पर क्षेत्रवार घ्यान आकृष्ट कराया, नगर में खराब पड़े स्ट्रीट लाइट एवं हाई मास्ट लाईट की मरम्मत कराकर अविलंब चालू करने, स्वच्छ भारत अभियान के तहत बस्ती क्षेत्रों में नियमित कचरों के उठाव की व्यवस्था करने, सिदगोड़ा स्थित सोन मंडप की सभी तरह की बुकिंग ऑनलाइन के माध्यम से कराने,सोन मंडप मे व्याप्त अव्यवस्था को दुर करने, की मांग की। जमशेदपुर अक्षेस के विशेष पदाधिकारी के प्रतिनिधियों से वार्ता के उपरांत 10 दिनो के अंदर सभी समस्याओं के समधान की मांग की।
इस अवसर पर भाजपा महानगर अध्यक्ष गुंजन यादव ने कहा कि शहर के विभिन्न समस्याओं पर विशेष पदाधिकारी के प्रतिनिधि सिटी मैनेजरों का ध्यान आकृष्ट कराते हुए अविलंब समाधान की मांग की गई है। सभी समस्याओं पर विस्तारपूर्वक चर्चा हुई। दस दिनों में समस्याओं के समाधान का आश्वासन प्राप्त हुआ है। कहा कि 10 दिनों के बाद समाधान ना होने पर भाजपा जमशेदपुर अक्षेस मे ताला बंदी और उग्र आंदोलन को बाध्य होगी।

जिला महामंत्री राकेश सिंह ने जमशेदपुर अक्षेस के विषेश पदाधिकारी के कार्य प्रणाली पर असंतोष जाहिर करते हुए कहा विशेष पदाधिकारी को जनता के हित के कार्य करने चाहिए, न की किसी दल और किसी जनप्रतिनिधि के प्रवक्ता की भुमिका में रहना चाहिए, उन्होंने चेतावनी भरे शब्दों में कहा कब तक बीमारी का बहाना करके,जनता की समस्याओं को सुनना भी होगा और निराकारण भी करना होगा।

इस दौरान जिला महामंत्री राकेश सिंह, मंडल अध्यक्ष अजय सिंह, धूर्व मिश्रा, राजेश सिंह, प्रशांत पोद्दार, संतोष ठाकुर, हेमंत सिह, बबलु गोप, सुरेश शर्मा, दीपक झा मुख्यरूप से उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker