EducationFeaturedJamshedpurJharkhand

कोल्हान विश्वविद्यालय का दीक्षांत समारोह के फीस रिफंड के लिए 25 जुलाई तक करें आवेदन केयू ने फीस रिफंड के लिए गूगल फॉर्म का लिंक किया अपलोड


चाईबासा;कोल्हान विश्वविद्यालय की ओर से विगत दिनों आयोजित किये गये 5वें दीक्षांत समारोह का फीस रिफंड अबतक नहीं किया गया है. ऐसे में उन विद्यार्थियों के लिए अच्छी खबर, जो इसके इंतजार में है. दरअसल, विश्विद्यालय की ओर से जिन विद्यार्थियों का फीस रिफंड नहीं किया जा सका है,

उनके लिए विश्वविद्यालय प्रशासन ने फिर से आवेदन करने के लिए गूगल फॉर्म उपलब्ध करा दिया गया है. जो कि कोल्हान विश्वविद्यालय की वेबसाइट पर उपलब्ध है.

इस फॉर्म को भरकर आवेदन करने वाले विद्यार्थियों को फीस रिफंड किया जायेगा. विश्वविद्यालय ने दोबारा आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 जुलाई निर्धारित की है.

गौरतलब हो कि पिछले दिनों करीब 1200 विद्यार्थियों को रिफंड नहीं दिया जा सका था. इसके लिए विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्रों द्वारा इंटरनेट कैफे से दीक्षांत की फीस कटवाने को तकनीकी समस्या का कारण बताया था. बैंक खाते का डिटेल नहीं होने के कारण रकम छात्रों को वापस नहीं की जा पा रही थी.

इसलिए अब कोल्हान विश्वविद्यालय प्रशासन की ओर से वैसे विद्यार्थी, जिन्होंने दीक्षांत समारोह के लिए शुल्क जमा किया था, उन विद्यार्थियों का शुल्क वापस नहीं हुआ है, तो वे दोबारा आवेदन कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker