FeaturedJamshedpurJharkhandNational

विधायक सरयू राय ने चिल्ड्रेन पार्क की आत्मकथा पुस्तक का विमोचन किया

सिदगोड़ा सूर्य मंदिर स्थित चिल्ड्रेन पार्क पर तोड़-फोड़ करने व परिसर के अन्य सम्पत्तियों पर अवैध कब्जा जमाने की सच्चाई का है वर्णन

जमशेदपुर में इनिडिआ और एनडीए के भ्रष्टाचार पर उठाए सवाल

जमशेदपुर। पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती के अवसर पर विधायक सरयू राय ने सिदगोड़ा सूर्य मंदिर सोन मंडप परिसर में चिल्ड्रेन पार्क की आत्मकथा पुस्तक का विमोचन किया. यह पुस्तक 40 पृष्ठ है और इसमें चिल्ड्रेन पार्क अपनी आत्मकथा बता रही है. श्री सरयू राय ने बताया की कोरोना की आपदा के बाद भ्रष्टाचारियों के एक समुह ने चिल्ड्रेन पार्क के उपस्करों को उठाकर, खेलकूद के उपकरणों को तोड़कर दुसरे स्थान पर ले जाने का प्रयास किया. जिसका विरोध स्थानीय लोगो ने किया. किंतु चिल्ड्रेन पार्क को स्थानांतरित करने के दौरान इस स्वार्थी समुह ने चिल्ड्रेन पार्क के अंदर के उपकरणों का अंजर पंजर तोड़ दिया. श्री राय ने बताया की उन्होनें अपनी विधायक निधि से पुनः चिल्ड्रेन पार्क को विकसीत करवाकर जिंदा करवाया. इस पुस्तक में चिल्ड्रेन पार्क अपने साथ ही अपने आस-पास सरकारी पैसे से सरकारी जमीन पर स्थापित अन्य परिसरों की अवैध कब्जे की भी दास्तान बयान कर रहा है।

इस दौरान मुख्य रूप से भाजमो केंद्रीय उपाध्यक्ष राम नारायण शर्मा, जिलाध्यक्ष सुबोध श्रीवास्तव, कुलविंदर सिंह पन्नु, चंद्रशेखर राव, विकास गुप्ता, धर्मेंद्र प्रसाद, मंजु सिंह, हरेराम सिंह, एसपी सिंह, काशीनाथ प्रधान सहित अन्य उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button