FeaturedJamshedpurJharkhandNational

बाबूलाल मरांडी के भाजपा का प्रदेश अध्यक्ष बनाये जाने पर काशीडीह में लड्डू वितरण

जमशेदपुर । भारतीय जनता पार्टी के झारखण्ड प्रदेश के अध्यक्ष के पद पर बाबूलाल मरांडी को मनोनीत किए जाने के बाद कार्यकर्ताओं में अति उत्साह और उल्लास देखने को मिला। काशीडीह स्थित अभय सिंह के कार्यालय के समीप ठाकुर प्यारा सिंह दुर्गा पूजा मैदान में बच्चों एवं लोगों के बीच 51 किलो लड्डू बाँट कर खुशी मनाया गया और बाबूलाल जी के समर्थन में नारे बाजी भी की गई।
इस उपलक्ष्य में भाजपा नेता अभय सिंह के भाई निर्भय सिंह ने कहा कि आज का दिन काफी खुशी का है। मैं नरेन्द्र मोदी जी और अमित शाह का आभार व्यक्त करता हूँ कि आज आम कार्यकर्ता आज खुश हैं और आगामी चुनाव में बाबूलाल जी के नेतृत्व भी पूरे झारखंड में भाजपा का झंडा लहराएगा।
अपनी खुशी जाहिर करते हुए भाजयुमो के जिला उपाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव ने कहा कि बाबूलाल जी ने झारखण्ड को नई दिशा दी है और राष्ट्रीय नेतृत्व ने उन्हें आज झारखण्ड प्रदेश का अध्यक्ष बनाया है जिससे आज हर एक कार्यकर्ता खुश और गौरवान्वित है।
गोविंदपुर मंडल उपाध्यक्ष भूषण दीक्षित ने राष्ट्रीय नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह एक कार्यकर्ता की पार्टी है इसे साबित कर दिया है और आने वाले दिनों में मरांडी जी के नेतृत्व में पार्टी एवं राज्य फलेगा फलेगा।
वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता आलोक बाजपाई ने कहा कि बाबूलाल मरांडी जी झारखण्ड के गांधी है क्योंकि सारे धर्म जाति को एक साथ लेकर चलने की ताकत उनमें हैं। आज सिर्फ भाजपा के ही नहीं अपितु विपक्ष के लोग में हमें बधाई दे रहे हैं । यह व्यक्तित्व है बाबूलाल जी का।
इस उपलक्ष्य पर मुख्य रूप से आलोक बाजपेई, हलधर शाह, भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता अमिताभ सेनापति, भूषण दिक्षित, रविंदर सिंह रिंकू, पप्पू सिंह, रविकांत पांडेय, गिरधारी सिंह, बबलू नायक, सतेंदर पासवान, मंटू शर्मा, राहुल सिंह, किशोर ओझा, लव सिंह, लोकनाथ त्रिपाठी, उमेश सिंह, अंकित पांडेय अंकित शुक्ला, नीलेश, नरेश अग्रवाल, गुड़ शर्मा, प्रभात पांडेय, एवं सैकड़ों कार्यकर्ता थे।

Related Articles

Back to top button