FeaturedJamshedpurJharkhand

पारुल यूनिवर्सिटी ने गतिशील ऑनलाइन पाठ्यक्रमों का किया विस्तार, रजिस्टर जारी

जमशेदपुर । पारुल यूनिवर्सिटी, वडोदरा गुजरात का एक अग्रणी उच्च शिक्षण संस्थान है, जो अपने विविध ऑनलाइन पाठ्यक्रमों के माध्यम से इच्छुक छात्रों को अनगिनत अवसरों की दुनिया तलाशने एक गेटवे का काम कर रहा है। युवा छात्र आबादी के बीच फ्लेक्सिबल और सुलभ शिक्षा की बढ़ती मांग को पहचानते हुए विश्वविद्यालय आधुनिक शिक्षार्थियों की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किए गए ग्रेजुएशन, पोस्ट ग्रेजुएशन और सर्टिफिकेशन प्रोग्राम की एक व्यापक श्रृंखला प्रदान करता है। ये पाठ्यक्रम शिक्षा के बदलते परिदृश्य को पूरा करते हैं और छात्रों को उनके संबंधित क्षेत्रों की जटिलताओं से निपटने के लिए आवश्यक कौशल प्रदान करते हैं।

विश्वविद्यालय के ऑनलाइन कार्यक्रम विभिन्न विषयों में फैले हुए हैं, जिनमें एमबीए, बीबीए, एमएससी, एमसीए बीसीए, एम.कॉम,एमएसडब्ल्यू,
क्लिनिकल साइकोलॉजी में एमए, पत्रकारिता और जनसंचार में ऑनलाइन एमए,अंग्रेजी भाषा शिक्षण में एमए आदि ऑनलाइन पाठ्यक्रम शामिल है।
वहीं पारुल यूनिवर्सिटी ऑनलाइन ऐप्पल, टेस्ला, अमेज़ॅन, गूगल और मेटा जैसे उद्योग के दिग्गजों के साथ रणनीतिक गठबंधन बनाती है, जो स्नातकों को प्रतिष्ठित करियर संभावनाओं के लिए विशेष मार्ग प्रदान करती है। प्रतिष्ठित मान्यता, विशेष रूप से एनएएसी A++ रेटिंग द्वारा समर्थित, विश्वविद्यालय शैक्षिक उत्कृष्टता के प्रतीक है। पेशेवर क्षेत्रों में निर्बाध परिवर्तन सुनिश्चित करते हुए, पारुल विश्वविद्यालय 100 फीसदी प्लेसमेंट सहायता प्रदान करता है। अमेज़न से 2.6 करोड़ पैकेज प्राप्त करने वाले मिलिंद पुरुषवाणी जैसे पूर्व प्रतिभावान छात्र के अलावा, धैर्य किकानी, अक्षर पटेल, और मानसी दलवानी जैसे अन्य अलुम्नियों ने अमेज़न, एप्पल, टेस्ला, और गूगल जैसी कंपनियों में महत्वपूर्ण सफलता प्राप्त की है।

Related Articles

Back to top button