FeaturedJamshedpurJharkhand

आरएसबी ट्रांसमिशन (इंडिया) लिमिटेड ने गम्हरिया प्लांट में रक्तदान शिविर का सफलतापूर्वक आयोजन

आदित्यपुर। आरएसबी ट्रांसमिशन प्लांट 1 ने गम्हरिया में एक अभूतपूर्व मतदाता जागरूकता शिविर का आयोजन किया। चुनाव आयोग से संबद्ध जिला अधिकारियों द्वारा आयोजित इस पहल ने नागरिक जिम्मेदारी को बढ़ावा देने और 100% मतदान के लक्ष्य को हासिल करने में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर साबित किया। इस कार्यक्रम में विभाग प्रमुखों, पर्यवेक्षकों और अन्य प्रमुख कर्मियों की सक्रिय भागीदारी देखी गई, जो सत्र के दौरान प्राप्त ज्ञान को अपनी-अपनी टीमों के बीच प्रसारित करेंगे।
सूचनात्मक सत्र का संचालन सरायकेला के एसडीओ (अनुमंडल अधिकारी) राम कृष्ण प्रसाद, गम्हरिया के बीडीओ (प्रखंड विकास अधिकारी) मृत्युंजय कुमार और मजिस्ट्रेट सुधा गुप्ता सहित सम्मानित व्यक्तियों द्वारा किया गया। उपस्थित लोगों में गणमान्य व्यक्तियों में आरएसबी समूह के वाईस चेयरमैन एस के बेहरा, ह्यूमन रिसोर्स डिपार्टमेंट की हेड जया सिंह और संगठन के अन्य सम्मानित सदस्य शामिल थे।
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए, एसडीओ सरायकेला ने मतदाता जागरूकता के प्रति उनके उत्साही दृष्टिकोण के लिए आरएसबी समूह के प्रबंधन और टीम के सदस्यों की सराहना की। उन्होंने चुनावी प्रक्रिया में सक्रिय भागीदारी के महत्व पर जोर दिया और इस तरह की प्रभावशाली पहल के आयोजन में अग्रणी भूमिका निभाने के लिए आरएसबी ट्रांसमिशन की सराहना की।
आरएसबी समूह के वाईस चेयरमैन और प्रबंध निदेशक एस के बेहरा ने कहा कि उद्योग के लिए कंपनी का दृष्टिकोण व्यावसायिक सफलता से परे है। उन्होंने समाज की सेवा करने और एक मजबूत समुदाय के निर्माण के लिए संगठन की प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला, जिसके लिए चुनावी प्रक्रिया में सक्रिय भागीदारी की आवश्यकता है। यह मतदाता जागरूकता शिविर आरएसबी ट्रांसमिशन की सामाजिक जिम्मेदारियों को पूरा करने के समर्पण का उदाहरण है। सत्र के दौरान, प्रतिभागियों को मोबाइल ऐप और अन्य तकनीकी प्रगति सहित चुनाव आयोग द्वारा कार्यान्वित विभिन्न डिजिटल पहलों के बारे में बताया गया। उपस्थित लोगों ने मतदान के महत्व, चुनावी प्रक्रिया और उन तरीकों के बारे में बहुमूल्य जानकारी प्राप्त की जिनसे प्रौद्योगिकी मतदाता भागीदारी को बढ़ा सकती है। आरएसबी ट्रांसमिशन जिला अधिकारियों, चुनाव आयोग और इस मतदाता जागरूकता शिविर की सफलता में योगदान देने वाले सभी प्रतिभागियों के प्रयासों का सम्मान करता है। संगठन एक सूचित और सहभागी नागरिक वर्ग को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध है, जो समुदाय के भीतर सकारात्मक बदलाव लाने का मार्ग प्रशस्त करेगा।

Related Articles

Back to top button