FeaturedJamshedpurJharkhandMumbaiNational

गोल्डी यादव और माही श्रीवास्तव का नया दबंग लोकगीत ‘मरद बनाइब रंगदरवा के’ रिलीज हुआ वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स से

मुंबई। एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने सिंगर गोल्डी यादव के साथ मिलकर जबरदस्त ऐलान कर दिया है। उन्होंने दबंग तेवर में कह दिया है कि वह शादी करेंगी तो केवल रंगदार आशिक से ही। वह उसको ही अपना मरद बनाने वाली है। जी हां! यह बात निकलकर सामने आई हैं भोजपुरी लोकगीत ‘मरद बनाइब रंगदरवा के’, इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्डस भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। वीडियो में दिख रहा है कि ब्लैक जींस और वेस्टर्न आउटफिट पहने हुए माही श्रीवास्तव गजब का डांस का तड़का लगा रही है और सहेलियों के साथ जोरदार ठुमका लगा रही हैं। इस गाने को उभरती सिंगर गोल्डी यादव ने अपनी खास शैली में गया है, जोकि सुनने में बहुत प्यारा लग रहा है। इस गाने का वीडियो भी सुनने में देखने में बहुत अच्छा लग रहा है।

लिंकः https://youtu.be/2m3rCLwcd28?si=Oj3O3403F4xLa-d9

इस गाने में दिखाया गया है कि वेस्टर्न लुक में जबरदस्त डांस करते हुए माही श्रीवास्तव नजर आ रही है और दबंग  लुक के साथ वह गर्दा उड़ा रही है। वह ऐलान करते हुए कह रही है कि मुझे किसी का कोई डर नहीं है। मैं अपना खाती हूं तो किसी से क्यों डरूं और रही बात शादी की तो मैं अपने रंगदार यार को ही अपना मदद बनाऊंगी। इसमें किसी को कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। माही श्रीवास्तव कहती हैं कि ‘तू ही कहा केहू से डेराई केहु के, खात बानी आपन लजाई काहे के… ढील देले बानी इयारवा के, राखेला सवख हथियरवा के, जाईब खिलाफ भले घरवा के, बाकी मरद बनाइब रंगदरवा के…’

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी लोकगीत मरद बनाइब रंगदरवा के’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। इस गाने की सिंगर गोल्डी यादव हैं, जिनकी आवाज बहुत मिठास भरी हुई है। इसके वीडियो में एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव ने अपनी मोहक अदा से गरदा उड़ा रही है। इस गाने के गीतकार आशुतोष तिवारी हैं और संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं। पीआरओ ब्रजेश मेहर, वीडियो डायरेक्टर विझेल, कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, डीओपी राजन वर्मा हैं। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के पास है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker