FeaturedJamshedpurJharkhand

गोलमुरी में पिस्तौल की नोक पर डॉक्टर का अपहरण का प्रयास दो गिरफ्तार, गोली और हथियार बरामद

जमशेदपुर। गोलमुरी में मंगलवार देर रात ईएनटी सर्जन डॉ. बिमरजीत प्रधान के अपहरण का प्रयास किया गया। चिकित्सक के शोर मचाने पर पास में चल रहे सिख समाज के कार्यक्रम से दौड़ते हुए आए लोगों ने खदेड़कर दोनों अपहर्ताओं को पकड़ लिया। इनमें से एक के पास से देसी कट्टा बरामद किया गया है। गिरफ्तार युवकों मे अशोक कुमार सिंह और रविशंकर सिंह है। अशोक बिहार के मोकामा में लूटकांड का आरोपी है जबकि रविशंकर परसूडीह से शराब के मामले में पूर्व में जेल भेजा गया था।

गिरफ्तार अपराधी
डॉ. प्रधान ने बताया कि वे क्लीनिक (गुलशन मेडिकल), जो गोलमुरी बाजार के निकट गोलचक्कर के पास है, वहां आए थे और मरीजों को देखने के बाद अपने घर बारीडीह विजया गार्डेन जाने के लिए गाड़ी के पास पहुंचे थे कि अचानक दो युवक आए और पहले उनसे कहा कि इस जगह पर गाड़ी क्यों खड़ी किये हो। साथ ही युवकों ने चेतावनी भी दी। डॉक्टर युवकों को बिना कुछ कहे अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ गए।

गाड़ी में बैठते ही तान दी पिस्तौल

डॉ. प्रधान जैसे ही अपनी गाड़ी के अंदर बैठे थे कि एक युवक पीछे का दरवाजा खोलकर बैठ गया और दूसरा युवक जो पिस्तौल लिए हुए था, वह उन्हें धक्का देकर गाड़ी के अंदर बैठाने लगा। उन्हें समझते देर नही लगी कि अपहरण किया जा रहा है। उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker