FeaturedJamshedpurJharkhandNational

यश कुमार की 100वीं फिल्म “दिलदार सांवरिया 2” का फोटो हुआ वायरल, फिल्म जल्द होगी रिलीज

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री यूनिक सुपर स्टार यश कुमार की 100वीं फिल्म “दिलदार सांवरिया 2” के सेट का इन दिनों फोटो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें यश कुमार और सपना चौहान एक दूसरे के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं। इन वायरल फोटोज ने फिल्म के प्रति लोगों में आकर्षण पैदा कर दिया है। फिल्म की शूटिंग अभी हाल ही संपन्न हुई है। फिल्म “दिलदार सांवरिया 2” का भव्य निर्माण तन्वी मल्टीमीडिया के बैनर से किया गया है। फिल्म के प्रोड्यूसर दीपक शाह है। फिल्म की शूटिंग भव्यता के साथ हुई है। इस फिल्म में यश कुमार के साथ सपना चौहान की केमिस्ट्री शानदार होने वाली है क्योंकि उन्होंने इस फिल्म में बेहतरीन काम किया है। इस बारे में यश कुमार ने कहा कि सपना चौहान बेहद प्रतिभाशाली अदाकारा है। इस फिल्म में हमारी केमिस्ट्री लोगों को पसंद आएगी। यह पूरी फिल्म दर्शकों को खूब एंटरटेन करेगी। अभी हमने फिल्म की शूटिंग पूरी की है, जल्द ही इसके पोस्ट प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा।

यश कुमार ने बताया कि फिल्म “दिलदार सांवरिया 2” एक प्योर रोमांटिक फिल्म है और यह भोजपुरी सिनेमा की सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक होगी। उन्होंने कहा कि यह मेरी फिल्मों की सेंचुरी है इसलिए भी मेरे लिए खास है और मैं शुक्रगुजार हूं इस फिल्म के निर्माता का, जिन्होंने इस फिल्म को खास बनाने के लिए पूरे की जान लगा दिया है। इसके बाद हम सबों ने मिलकर फिल्म में अल्टीमेट काम करने की पूरी कोशिश की है लेकिन फाइनल डिसीजन भोजपुरी सिने प्रेमियों को लेना है की फिल्म उन्हें कैसी लगी। अभी पोस्ट प्रोडक्शन के बाद जल्द ही फिल्म का ट्रेलर और फिर फिल्म के रिलीज की तारीख का ऐलान किया जाएगा। लेकिन फिल्म पूरी होने के बाद हम सभी थोड़ी राहत की सांस ले रहे हैं। क्योंकि हमने फिल्म को बेहद तनमयता से और मेहनत के साथ बनाया है। इसलिए मैं आग्रह करूंगा कि जब भी फिल्म रिलीज हो आप सभी अपने परिजनों के साथ जाकर इस फिल्म को जरूर देखें।

आपको बता दें कि यश कुमार की फिल्म “दिलदार सांवरिया 2” के लेखक एसके चौहान हैं। यश कुमार की 100वीं फिल्म में उनके साथ सपना चौहान, अवधेश मिश्रा, बालेश्वर सिंह, युगांत पांडेय, राधे मिश्रा, संजीव मिश्रा, धाम वर्मा, शिवांशी सिंह, यामिनी जोशी, जया पांडेय, ममता वर्मा, ज्योति केसर, रागिनी दुबे, सुकू चौहान और नीलू यादव मुख्य भूमिका में होंगे। फिल्म के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। म्यूजिक मुन्ना दुबे का है। कोरियोग्राफर प्रवीण सालार है। एक्शन प्रदीप खड़का का है ईपी शैलेंद्र सिंह और डीओपी जहांगीर सैयद हैं।

Related Articles

Back to top button