FeaturedJamshedpur

एक्सॉनमोबिल लुब्रिकेंट्स इंडिया ने नीरज चोपडा, मीराबाई चानू और बजरंग पुनिया के साथ एंडोर्समेंट डील्‍स को रिन्यू किया

जमशेदपुर। एक्सॉनमोबिल लुब्रिकेंट्स प्राइवेट लिमिटेड ने मोबिल इंडिया के लिए टोक्यो ओलंपिक्‍स में मेडल जीतने वाले खिलाड़ियों – नीरज चोपड़ा, मीराबाई चानू और बजरंग पुनिया के साथ अपने ब्रांड एंबेसेडर सहयोग का नवीनीकरण करने की घोषणा की। नई दिल्ली में हुए भव्य सम्मान समारोह में कंपनी के टॉप रिटेलर्स की मौजूदगी में यह घोषणा की गई।

टोक्यो 2020 ओलंपिक खेलों की पदक तालिका में सात मेडल के साथ भारत का ओलंपिक अभियान बेहद सफल रहा। नीरज चोपड़ा ट्रैक एंड फील्ड एथेलेटिक्स इवेंट में गोल्ड मेडल जीतने वाले पहले और व्यक्तिगत स्पर्धा में स्वर्ण पदक जीतने वाले दूसरे भारतीय बने। मीराबाई चानू सिल्वर मेडल जीतने वाली पहली भारतीय वेटलिफ्टर बनीं। ओलंपिक खेलों में कुश्ती में कांस्य पदक जीतने वाले बजरंग पुनिया विश्व कुश्ती चैंपियनशिप में तीन मेडल जीतने वाले पहले पहलवान बने। इन सभी खिलाड़ियों में एक समान बात यह थी कि यह सभी बदलाव की दमदार कहानी का प्रतिनिधित्व करते हैं। सामान्य मध्यमवर्गीय परिवारों से आने वाले इन खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा की बदौलत ओलंपिक खेलों में भारत का प्रतिनिधित्व किया।

एक्सॉनमोबिल लुब्रिकेंट्स के सीईओ दीपांकर बनर्जी ने इस विकास पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हमें नीरज चोपड़ा, मीराबाई चानू और बजरंग पुनिया के साथ अपने ब्रांड सहयोग को रिन्यू करते हुए काफी गर्व महसूस हो रहा है। जिस तरह इन एथलीटों ने भारत और अपने-अपने संबंधित खेलों में बदलाव का प्रतिनिधित्‍व किया है, उसी तरह हम भी मोबिल के विश्‍वस्‍तरीय ब्रैंड्स, सिंथेटिक लीडरशिप के दम पर कड़ी मेहनत जारी रखेंगे और देश में भरोसेमंद, उच्‍च गुणवत्‍ता के परफॉर्मेंस प्रोडक्‍ट्स एवं समाधान लाने के लिए अपना दायरा बढ़ाएंगे।’

एक्सॉनमोबिल लुब्रिकेंट्स में कंज्‍यूमर मार्केटिंग में मार्केटिंग डिप्लॉयमेंट के जीएम इम्तियाज अहमद ने कहा, ‘तीनों चैंपियन ‘फर्क लाकर देखिए’ का प्रतिनिधित्व करते हैं। भारत में हम इसके लिए ही मशहूर हैं। यह सिर्फ हमारी विशेषज्ञता, नवाचार और प्रदर्शन ही नहीं है बल्कि लोगों को उनके भविष्‍य की आकांक्षाओं को पहचानने के लिए आत्‍मविश्‍वास प्रदान करने को भी परिलक्षित करता है। यह एथलीट्स हमारे लिए स्वाभाविक रूप से फिट है।’

सम्मान समारोह में एक्सॉनमोबिल लुब्रिकेंट्स ने अपने नए प्रॉडक्ट्स मोबिल सुपर एसयूवी प्रो और मोबिल सुपर मोटो 2डब्ल्यू इंजन ऑयल की अपग्रेडेड रेंज का प्रदर्शन किया। इन प्रॉडक्ट्स की पेशकश हाल ही में नीरज चोपड़ा, मीराबाई चानू और बजरंग पुनिया के ऐड कैंपेन के माध्यम से की गई थी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker