FeaturedJamshedpurJharkhand

सोनी ने की दुनिया का सबसे छोटा और सबसे हल्का एफ 2.8 स्टैंडर्ड ज़ूम लेंस की घोषणा

जमशेदपुर/रांची. सोनी इंडिया ने आज अपने मिररलेस ई-माउंट लाइनअप में 67वें बहुप्रतीक्षित लेंस एफई 24-70एमएम एफ2.8 जीएम II (मॉडल एसईएल2470जीएम2 ) की घोषणा की। सोनी की ‘जी मास्टर’ सीरीज़ के लिए जाना जाने वाला शानदार रिज़ॉल्यूशन और सुंदर बोकेह देने के लिए सोनी ने अपनी प्रमुख लेंस तकनीक को इस्तेमाल करके दुनिया का सबसे हल्का एफ2.8 स्टैंडर्ड ज़ूम लेंस विकसित किया है। एफई 24-70एमएम एफ2.8 जीएम II लाइन-अप में सबसे अधिक उपयोगी लेंसों में से एक है और इसे फोटोग्राफ़र्स, वीडियोग्राफ़र्स और हाइब्रिड कॉन्टेंट क्रिएटर्स के लिए बनाया गया था।
सोनी इंडिया के डिजिटल इमेजिंग हेड मुकेश श्रीवास्तव ने कहा कि, ‘सोनी ने एफई 24-70एमएम एफ2.8 जीएम II से स्टिल इमेजेस और वीडियो के लिए एक्सप्रेशन और यूजेबिलिटी को नए लेवल पर पहुंचा दिया है।’ ‘हम अपने ग्राहकों को सबसे अच्छी इमेजिंग तकनीक देने के लिए हमेशा सुधार करने की कोशिश कर रहे हैं। हमने एफई 24-70एमएम एफ2.8 जीएम II को क्रिएटर्स के फ़ीडबैक के आधार पर डिज़ाइन किया है। चूंकि 24-70 एमएम की फ़ोकल लंबाई बेहद लोकप्रिय है, इसलिए यह ज़रूरी था कि हम अपने ग्राहकों की किट में इस तरह के महत्वपूर्ण लेंस के लिए अपनी सबसे एडवांस्ड टेक्नोलॉजी लाने के लिए सुधार जारी रखें। हमें दुनिया का सबसे छोटा और सबसे हल्का एफ2.8 स्टैंडर्ड जू़म लेंस पेश करते हुए खुशी हो रही है।’
नया एफई 24-70एमएम एफ2.8 जीएम II पूरे भारत में सभी सोनी सेंटर्स, अल्फा फ्लैगशिप स्टोर्स, पोर्टल और प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स पर 23 मई से उपलब्ध होगा। जिसकी कीमत 199,990 रूपये है।

Related Articles

Back to top button