FeaturedJamshedpurJharkhand

टाटा स्टील के CRM विभाग में 5th वर्षिक जेडीसी स्टेलेनियम हॉल में संपन्न हुआ

जमशेदपुर । टाटा स्टील के CRM विभाग में 5th वर्षिक जेडीसी* स्टेलेनियम हॉल में संपन्न हुआ। यह कार्यक्रम में मुख्य अतिथि स्टील मैन्युफैक्चरिंग *वाइस प्रेसिडेंट चैतन भानु एवं विशिष्ट अतिथि प्रेसिडेंट टाटा वर्कर्स यूनियन संजीव चौधरी* उपस्थित होकर मंच को सुशोभित किए।
इस वार्षिक जेडीसी कार्यक्रम में टाटा वर्कर्स यूनियन से *महामंत्री सतीश सिंह, डिप्टी प्रेसिडेंट शैलेश सिंह* एवं सभी ऑफिस बेयर्र्स के साथ स्टील मैन्युफैक्चरिंग से अनिल पुजारी, पीएसएस गणेशन,हितेश शाह, डॉक्टर मंदार शाह, एचआरएम से राहुल दुबे, संजय कुमार,रूपा कुमारी,नवनीत सिन्हा, जॉइंट कंसल्टेशन से अभिजीत कुमार, शिवानी एवं 400 से ज्यादा कर्मचारी साथी उपस्थित थे।

कार्यक्रम की शुरुआत में कोरोना महामारी में सीआरएम विभाग से मृत कर्मचारियों का आत्मा को शांति के लिए 1 मिनट का मौन रखा गया। कार्यक्रम में मंच का संचालन करते हुए *जेडीसी चेयरमैन अश्वनी मथान* अपना स्वागत भाषण दिए। जेडीसी के *सेक्रेटरी प्रशस्ति श्रेया* ने वार्षिक रिपोर्ट सबके सामने प्रस्तुत किए।

CRM जेडीसी के वार्षिक समारोह में समाज के लिए बेहतर काम करने, आईआईटी एवं मेडिकल क्षेत्र में कर्मचारी पुत्र पुत्रियां का बेहतर प्रदर्शन के लिए सम्मानित किया गया। विभागीय खेलकूद में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले कर्मचारी एवं टीम को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के अगले पड़ाव में प्रश्न उत्तर सेशन के दौरान कर्मचारियों ने अपने टाउन, मेडिकल,प्रमोशन एवं अन्य क्षेत्र में परेशानियों के बारे में प्रश्न किए एवं संबंधित विभाग से उत्तर देने के लिए टाटा स्टील के अधिकारी उपस्थित थे।

सीआरएम वार्षिक जेडीसी में प्रेसिडेंट टाटा वर्कर्स यूनियन संजीव चौधरी अपने संबोधन में कहा मिलजुल कर एक बेहतर जेडीसी परिकल्पना कर सकते हैं एवं जेडीसी के माध्यम से एक अच्छा समाज के लिए मिलकर काम कर सकते हैं।

मुख्य अतिथि वाइस प्रेसिडेंट स्टील मैन्युफैक्चरिंग चैतन भानु ने अपना संबोधन में कहा अभी समय आ गया है हम सभीको मिलकर वातावरण को बचाने के लिए जेडीसी के माध्यम से बहुत कुछ कर सकते हैं। हम सभी को मिलकर जेडीसी के माध्यम से सुरक्षा मानकों के ऊपर अधिक से अधिक काम करने की जरूरत है।

कार्यक्रम का अंतिम में जेडीसी के *वाइस चेयरमैन अजय झा(चीफ,CRM)* धन्यवाद ज्ञापन किए। पुरस्कार वितरण कार्यक्रम को सुचारू रूप से चलाने के लिए अंकिता कुमारी, गुड़िया एवं विशाल ने सहयोग किए।

इस कार्यक्रम के सहयोग के लिए विभागीय *हेड कै.सी झा,उमा शंकर पटनायक, संतोष वैद्य,देवो ज्योति, विभागीय प्रतिनिधि में टाटा वर्कर्स यूनियन सह सचिव नितेश राज,सरोज पांडे, संदीप बेहरा, सूरज कुमार,दिनेश्वर कुमार, गुलाब यादव, कर्मचारियों में अफजल, रिजवान,नूर,संचिता,माली,एवं वेंडर कर्मचारियों* सभी ने सहयोग किया।

Related Articles

Back to top button