FeaturedJamshedpurJharkhandNational

कोलकाता में ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस की बैठक में जमशेदपुर से अखिलेश सिंह यादव शामिल हुए

जमशेदपुर। ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस की 215 वी मैनेजिंग कमिटी मीटिंग कोलकत्ता में आई टी सी फॉर्च्यून होटल में आयोजित किया गया। जिसमें मैं अखिलेश सिंह यादव जमशेदपुर और श्री अरुण कुमार बुधिया रांची झारखंड से ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस के मैनेजिंग कमिटी सदस्य इस मीटिंग में शामिल हुआ। इस मीटिंग की अध्यक्षता श्री अमृत लाल मदान जी ने किया।इस मीटिंग की ऑर्गेनाइज राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री प्रभात मित्ताल जी के द्वारा किया गया।
1)डीजल को जी एस टी में शामिल करना चाहिए जिससे डीजल के दाम में एकरूपता आएगा।
2)गाड़ियों पर आर टी ओ के द्वारा ऑन लाइन फाइन किया जा रहा जिसमे बड़े पैमाने पर धांधली हो रहा है जिस पर अविलम्म रोका लगाने के लिए बात करनी चाहिए।
3) नेशनल हाईवे पर ड्राइवर भाइयों के लिए केंद्रीय सरकार की योजना के अनुसार उन्हें ठहरने का रेस्ट हाऊस और अच्छा भोजन उपलब्ध कराने की व्यवस्था की जाय।
4 )गाड़ी का एक्सीडेंट होने के पश्चात गाड़ी को एम वी आई करा कर थाना से छोड़ दिया। कोर्ट के चक्कर में बहुत समय लग जाता है।
5 )एक-दो गाड़ी ऑनर को भी जी एस टी का लाभ मिलना चाहिए।
6) केंद्र सरकार या राज्य सरकार कोई भी कानून बनाती है उसके पहले सरकार ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस और लोकल एसोसिएशन से चर्चा करने के बाद कानून बनाना चाहिए।
इन सभी मुद्दों को ऑल इंडिया मोटर ट्रांसपोर्ट कांग्रेस की मीटिंग में उठाया।जिस पर सहानभूति पूर्वक विचार करने का विश्वास दिलाया।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker