FeaturedJamshedpur

कोरोना टीकाकरण में अव्वल रहने पर झारखंड विधानसभा स्थापना दिवस समारोह में पूर्वी सिंहभूम जिला को मिला सम्मान

मुख्यमंत्री के हाथों उपायुक्त, वरीय प्रभारी वैक्सीनेशन कोषांग-सह- एसडीएम धालभूम, सिविल सर्जन, एसीएमओ ने पुरस्कार ग्रहण किया, उपायुक्त ने कहा, यह पुरस्कार पूरी टीम को समर्पित

जमशेदपुर। कोरोना महामारी से बचाव को लेकर लगातार चलाये जा रहे टीकाकरण अभियान में राज्य भर में प्रथम स्थान प्राप्त पर रहने पर पूर्वी सिंहभूम जिला को झारखण्ड विधानसभा की 21वीं वर्षगांठ समारोह में सम्मानित किया गया। माननीय राज्यपाल, झारखंड एवं विधानसभा अध्यक्ष, झारखंड की उपस्थिति में मुख्यमंत्री के हाथों उपायुक्त श्री सूरज कुमार, वरीय प्रभारी वैक्सीनेशन कोषांग- सह- एसडीएम धालभूम श्री संदीप कुमार मीणा, सिविल सर्जन डॉ ए के लाल तथा एसीएमओ डॉ साहिर पाल ने पुरस्कार ग्रहण किया । इस मौके पर उपायुक्त ने कहा कि यह सम्मान उन सभी कोरोना वारियर्स, वैक्सीनेशन कोषांग की पूरी टीम, सभी बीडीओ एवं अन्य संबंधित पदाधिकारी तथा कर्मचारी को समर्पित है जिनके अथक प्रयास से टीकाकरण का कार्य तेज गति से चल रहा है। जिलेवासियों का विशेष आभार जिन्होंने इस अभियान के शुरुआत से ही बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया तथा सफल बनाया।
राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित पूर्वी सिंहभूम जिले के तीन शिक्षकों 1.मनोज कुमार सिंह, शिक्षक हिन्दुतान मित्र मंडल, मध्य विद्यालय 2. अनिता शर्मा, शिक्षिका, लक्ष्मीनगर मध्य एवं उच्च विद्यालय तथा 3. श्री रामस्वरूप यादव, सेवानिवृत्त शिक्षक, उच्च विद्यालय, कोकपाडा को भी इस अवसर पर सम्मानित किया गया । साथ ही तीरंदाजी के क्षेत्र में झारखण्ड का प्रतिनिधित्व करने वाली पूर्वी सिंहभूम की बेटियां कोमलिका बारी एवं अंकिता भगत को सम्मानित किया गया । उपायुक्त ने सम्मानित शिक्षकों एवं तीरंदाज बेटियों को राज्य स्तर पर सम्मान पाने के लिए बधाई एवं शुभकामनायें देते हुए कहा कि आगे भी अपनी प्रतिभा से जिला एवं राज्यवासियों को नई राह दिखायें तथा अपनी प्रतिभा के असाधारण प्रदर्शन से प्रेरणास्रोत बने रहें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker