FeaturedJamshedpurJharkhandNational

नागरिक संघर्ष समिति ने रेलवे के क्षेत्रीय प्रबंधक जुगसलाई नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को ज्ञापन सोप कर जल्द से जल्द सड़क बनाने की मांग की

जमशेदपुर। जिला उपायुक्त मंजूनाथ भजेंद्री द्वारा रेलवे के क्षेत्रीय प्रबंधक विनोद कुमार एवं जुगसलाई नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को पत्र भेज कर तत्काल टाटानगर रेलवे स्टेशन ओवर ब्रिज पर बड़े-बड़े गढ़ों को भरने एवं व्यवस्थित रंग से सड़क बनाने के लिए भेजे गए पत्र के आलोक में आज नागरिक संघर्ष समिति का एक प्रतिनिधिमंडल सरदार शैलेंद्र सिंह के नेतृत्व में क्षेत्रीय रेल प्रबंधक विनोद कुमार सहायक अभियंता एवं जुगसलाई नगर परिषद के कार्य पालक पदाधिकारी को एक-एक ज्ञापन सौंप कर अविलंब इस सड़क निर्माण की मांग की है साथ ही टाटा पिगमेंट गेट के नजदीक रेलवे अंडर ब्रिज में हमेशा पानी जमा रहने एवं पानी के कारण अलकतरा की सड़क टूट जाने की जानकारी देते हुए इस सड़क को भी अविलम मरम्मत करने की मांग की है।
ज्ञापन में दोनों सड़कों को जल्द से जल्द मरम्मती करने की मांग करते हुए कहा गया है कि अगर इन सड़कों का निर्माण जल्द से जल्द नहीं किया गया तो संबंधित विभाग कार्यालय पर धरना प्रदर्शन एवं इस सड़क पर चलने वाले रेलवे के वाहनों को रोकने की घोषणा की गई है।
क्षेत्रीय प्रबंधक विनोद कुमार ने सरदार शैलेंद्र सिंह को अस्वस्थ किया है कि जल्द से जल्द सड़क निर्माण का कार्य शुरू हो जाएगा। इस संबंध में डीआरएम मंडल रेल प्रबंधक एवं जिला प्रशासन के अधिकारियों से भी बातचीत हुई है जल्द ही सड़क को बना दिया जाएगा।
दूसरी ओर जुगसलाई नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी मोटाइ बांन रा ने उपायुक्त से मार्गदर्शन लेकर जल्द से जल्द इन सड़कों के निर्माण के लिए अग्रसर की कार्रवाई करने का आश्वासन दिया प्रतिनिधि मंडल में सरदार शैलेंद्र सिंह के अलावा मनोज कुमार साहू बंटी सिंह टिल्लू शर्मा अभिषेक कुमार शर्मा शंभू शरण साहू अशोक मित्तल अमृत पाल सिंह आदि कई लोग शामिल थे।

Related Articles

Back to top button