FeaturedUttar pradesh

डबल मर्डर : दोहरे कत्ल के पीछे कही प्रेम प्रसंग का तो मामला नही, किसी शख्स से होती थी लंबी बातचीत


नेहा तिवारी
प्रयागराज;आधौगिक क्षेत्र में मां बेटी की हत्या में भले ही पुलिस को चार नामजाद पडोसीयो की तलास है लेकिन मामले में प्रेम प्रसंग व पारिवारिक रंजिस एगंल पर भी जाच चल रही है। दर असल जाच हड़ताल में जुटी पुलिस को इन बिन्दुओं पर भी जानकारी मिलि है। ऐसे में जाच में शामिल कर लिया गया।
दोहरे हत्याकांड की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस को बहादुर पटेल के परिवार के भीतर के भी एक विवाद की जानकारी मिलि है।पता चला कि कुछ दिनो पहले परिवार का अपने बहु को लेकर विवाद हुआ था। दर असल बजरंग के बेटे को जहर खा कर जान देने के बाद उसकी बहु ने दूसरी शादी कर ली। जबकि उसकी 6 वर्षीय बेटी अपने दादा – दादी के साथ रहती हैं। जाच में यह बात सामने आई की पाच छः दिन पहले बहू अपने बेटी को साथ ले जाने आई थी लेकिन बजरंग के परिवार वाले इस बात से राजी नही हुए जिसे लेकर दोनो पक्षो में विवाद हुआ। यह जानकारी मिलने के बाद पुलिस इस बिंदु पर मे भी जाच में जुटी है ।इसके साथ यह भी पता चला हैं कि मृतक तनु की फोन से किसी से बात होती थी। सीडीआर से पता चला की उसकी एक नंबर से लंबी बात होती थी। ऐसे में इसकी जाच की जा रही है।

कुछ घंटे बाद ही घर आई थी प्रेमा
मामले में यह बात सामने आई है कि घटना से कुछ देर पहले ही प्रेमा घर आई थी। उसके मायके पक्ष में किसी रिस्तेदार के घर कोई कार्यक्रम था। जिसमे शामिल होने के लिए वह 3 दिन पहले गयी थी शाम को वह वापस आई थी और कुछ घंटे बाद ही उसे मौत के घाट उतार दिया।

सदमे में मासूम , परिजनो को याद कर बिलखती रही उधर धटना के बाद एक और प्रत्यक्षदर्शी मासूम आशिका 48 घंटे बीतने के बाद में भी सदमे में है। वह बार बार परिजन को याद कर के विलखती रही। पुलिस आफसरो ने बताया की उससे बात करने की कोशिश कि गयी लेकिन वह बेहद खरी हुई है। ऐसे में उसका बयान दर्ज करना संभव नहीं है। हालत समान्य होने पर उसे बात की जाएगी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker