FeaturedJamshedpurJharkhand

सरयू राय के प्रयास से लक्ष्मीनगर, प्रेमनगर, बजरंगी बगान, मिश्रा बगान, झगरू बगान सहित आसपास के अन्य क्षेत्रों में जुस्को से पेयजल आपूर्ति

जमशेदपुर । पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में विधायक सरयू राय के प्रयास से लक्ष्मीनगर, प्रेमनगर, बजरंगी बगान, मिश्रा बगान, झगरू बगान सहित आसपास के अन्य क्षेत्रों में जुस्को से पेयजल आपूर्ति प्रारंभ हो गया है। इसके लिए जुस्को द्वारा रामाधीन बगान में एक नई पानी टंकी का अधिष्ठापन किया गया है ताकि इन क्षेत्रों में सुगमता से पेयजल आपूर्ति किया जा सके। इन क्षेत्र के लोग विगत कई वर्षों से जुस्को से पेयजल आपूर्ति प्राप्त करने के इच्छुक थे। सरयू राय के विधायक बनने के बाद लोगों ने अनुरोध किया था कि उनके बस्ती में जुस्को से पेयजल आपूर्ति करवाने में सहयोग करें। विधायक सरयू राय ने क्षेत्र का भ्रमण के दौरान भी लोगों से पेयजल का कोई सार्वजनिक स्त्रोत उपलब्ध नहीं होने की जानकारी दी थी, जिसके बाद विधायक सरयू राय ने उन्हें आश्वस्त किया था कि उनकी बस्ती में जुस्को से पेयजल आपूर्ति की जाएगी। विधायक सरयू राय ने जमशेदपुर अक्षेस से टैंकर से नियमित पेयजल आपूर्ति करने का निर्देश दिया था।

वर्तमान में बिछाये गए नए पाइपलाइन एवं वाल्ब और चैम्बर के कारण पाइपलाइन में स्थित गंदगी एवं धूल कण पानी के साथ लोगों के घरों तक पहुँच रहा था। लोगों ने इसकी शिकायत विधायक सरयू राय से की थी, जिसके बाद विधायक सरयू राय ने जुस्को के अधिकारियों से इसे अविलंब ठीक कर शुद्ध पेयजल की आपूर्ति करवाने का आदेश दिया था। जिसके परिणाम स्वरूप पाइपलाइनों की वाॅशआउट करवाने का कार्य प्रारंभ हुआ। इस दरम्यान पेयजल आपूर्ति बाधित रही। पाइप लाइन वाॅशआउट का कार्य लगभग पूरा कर लिया गया है। आज संध्या से ही पेयजल आपूर्ति नियमित कर दी जाएगी। भाजमो क लक्ष्मीनगर मंडल अध्यक्ष विनोद राय, नवीन कुमार, सोमनाथ सहित अन्य भाजमो कार्यकर्ताओं ने बस्ती में पेयजल आपूर्ती होने पर विधायक सरयू राय के प्रति धन्यवाद एवं आभार प्रकट किया है।

Related Articles

Back to top button