FeaturedJamshedpurJharkhandNational

कांग्रेस सांसद के यहां 400 करोड़ रुपया पकड़े जाने सबसे बड़ा दुर्भाग्य है देश का : अभय सिंह

जमशेदपुर। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला अध्यक्ष श्री अभय सिंह ने साकची गोलचक्कर में कांग्रेस के व्याप्त भ्रष्टाचार के विरोध में कहा यह दुर्भाग्य है झारखंड का की एक गरीब झारखंड जिनका उद्देश्य था कि आदिवासियों का, किसानों का, युवाओं का, मजदूर का विकास हो। वही झारखंड की जनता एक वक्त की रोटी के लिए तरस रही है दूसरी तरफ कांग्रेस की सांसद के यहां से 400 करोड रुपए पकड़ा जा रहा है सबसे बड़ा दुर्भाग्य है।

कांग्रेस का भ्रष्टाचार से चोटी दमन का खेल प्रारंभ से रहा है। पंडित नेहरू के समय जीप घोटाला, इंदिरा गांधी के समय मारुति घोटाला, राजीव गांधी के समय वह बोफोर्स घोटाला, साथ ही मनमोहन सिंह के समय 2G स्पेक्ट्रम घोटाला एवं कॉमनवेल्थ घोटाला जैसे घृणित कार्य हुए हैं।

कांग्रेस जब जब रही है अपने क्षेत्र पर व्याप्त भ्रष्टाचार करवाई है। आज उनके सांसद के यहां से 400 करोड़ पर पकड़ा जाना यह देश की आजादी के बाद सबसे बड़ा भ्रष्टाचार है। जहां पर रुपए की गिनती करने के लिए मशीनों को मंगाया जा रहा है।
मैं मोदी जी को धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने देश के प्रधानमंत्री के पद पर जब शपथ लिए थे तब उन्होंने कहा था कि ना तो मैं खाऊंगा और ना ही किसी को खाने दूंगा और इसी के तर्ज पर आज पूरे देश में भ्रष्टाचारियो के बीच में हड़कंप मचा है। इसी के तहत हेमंत सोरेन भी आज भ्रष्टाचार की गिरफ्त में जमीन घोटाला से लेकर खनन घोटाला तक के आरोप हेमंत सोरेन जी के ऊपर लगा है।

इससे बड़ा दुर्भाग्य आजाद भारत में नहीं हो सकता धरना में हमने यही विषय को रखा आज की धरना में भारतीय जनता पार्टी के विधायक दल के नेता श्री अमर कुमार बावरी भी उपस्थित थे।और सैकड़ो कार्यकर्ताओं की उपस्थिति में हमने यह विचारों को रखा।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker