CRIMEFeaturedJamshedpurJharkhand

गोलमुरी में एक तरफ चल रहा था क्रिकेट मैच… दूसरी तरफ हो गया जमकर मारपीट, 2 घायल.. 1 एमजीएम में इलाजरत… प्रशासन के हस्तक्षेप से मामला हुआ शांत, नहीं तो हो जाता बहुत बड़ा बवाल…. देखें VIDEO 📸

जमशेदपुर: गोलमुरी में क्रिकेट मैच का आयोजन कराया गया था। आज रविवार के दिन दो सेमीफाइनल और फाइनल खेला जाना था। लेकिन मैच में खलल उस उक्त पड़ा जब। किसी तरह के पुराना विवाद को लेकर दो युवकों में मारपीट हो गया। प्रत्यक्षदर्शीयों के अनुसार दो युवक एक युवक को दौड़ा रहे थे। और दौड़ाकर दोनो युवकों ने उस युवक को पकड़ कर ला रहें थे। उसी दौरान भारी संख्या में युवकों की भीड़ ने उस दोनो युवक जिसका नाम धीरज और सरवन बताया जा रहा है। दोनों पर हमला बोल दिया। इसमें धीरज को जोरदार चोट आई है। और उसे इलाज के लिए एमजीएम में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल है। वही सरवन को हल्की चोट आई है। घटनास्थल पर गोलमुरी थाना और प्रशासन की टीम पहुंची और मैच को बंद कराकर लोगों को समझा बुझा कर किसी तरह मामला को शांत कराया। पुलिस के हस्तक्षेप बाद मामला किसी तरह शांत हो गया।

पुलिस के हस्तक्षेप से मामला हुआ शांत….

वहीं मामले की छानबीन करने पहुंचे एएसपी सुधांसु जैन ने बताया कि गोलमुरी के केबल मैदान में क्रिकेट मैच में मारपीट की जानकारी प्राप्त हुई है। मामले की छानबीन चल रहा है। और जो इसमें दोषी होगा इस पर कारवाई किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker