FeaturedJamshedpur

सफाई मित्रों के सम्मान में अभिनन्दन सह संकल्प समारोह का आयोजन, माननीय विधायक जुगसलाई, उपायुक्त सह जिला दंडाधिकारी, कार्यपालक पदाधिकारी हुए शामिल।

जमशेदपुर;स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 में जुगसलाई नगर परिषद को(population category 25k-50k) बेस्ट सिटी इन सिटीजन फीडबैक(ईस्ट जोन) में प्रथम स्थान प्राप्त करने तथा उक्त कैटेगरी में झारखंड राज्य में भी प्रथम स्थान प्राप्त करने पर सफाई मित्रों के सम्मान में अभिनंदन सह संकल्प समारोह का आयोजन जुगसलाई पार्क में आज किया गया। कार्यक्रम में माननीय विधायक जुगसलाई श्री मंगल कालिंदी, उपायुक्त, पूर्वी सिंहभूम श्री सूरज कुमार, जुगसलाई नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी श्री जे पी यादव शामिल हुए। माननीय विधायक जुगसलाई ने जिले को बेहतर नेतृत्व प्रदान करने के लिए तथा राष्ट्रीय स्तर पर मिली इस उपलब्धि के लिये उपायुक्त, पूर्वी सिंहभूम तथा बेहतर समन्वय के साथ कार्य करते हुए नगर परिषद क्षेत्र में सफाई व्यवस्था सुदृढ रखने के लिए कार्यपालक पदाधिकारी को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया। माननीय विधायक जुगसलाई ने कहा कि इस उपलब्धि के लिए सभी सफाई मित्र, क्षेत्र की जनता का भी कोटि कोटि आभार जिनके सहयोग बिना इसे हासिल कर पाना मुमकिन नहीं था। उन्होंने कहा कि आगे भी जनता से ऐसे ही सहयोग की अपेक्षा सरकार एवं जिला प्रशासन को रहेगा।

उपायुक्त, पूर्वी सिंहभूम ने कहा कि निश्चित ही यह उपलब्धि एवं इसके लिए राष्ट्र स्तर पर सम्मानित किया जाना गौरव का विषय है। यह सब सम्भव हो पाया है सफाई कार्य से जुड़े सभी कर्मियों, पदाधिकारी के कारण जिन्होंने अपनी जिम्मेदारी को भली भांति निर्वहन किया साथ ही क्षेत्र के आम नागरिकों का विशेष आभार जिन्होंने शहर को साफ-स्वच्छ रखने में अपनी सहभागिता दिखाई । उपायुक्त ने सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं को जन जन तक पहुंचाने व जन जागरूकता के लिए प्रिंट व इलेक्ट्रॉनिक मीडिया की भूमिका को भी सराहा। उन्होंने जुगसलाई नगर परिषद के इस उपलब्धि का श्रेय सभी पदाधिकारियों/ कर्मचारियों/सफाई मित्रों को एक टीम के रूप में बेहतर कार्य करने का परिणाम बताया।

जुगसलाई नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी श्री जे पी यादव ने इस उपलब्धि के लिए सभी सफाई मित्रों, एसबीएम टीम व इससे जुड़े लोग, कार्यालय कर्मियों, मीडिया बंधुओं समेत आम नागरिकों को धन्यवाद देने के साथ-साथ आभार व्यक्त किए एवम स्वच्छ और बेहतर जुगसलाई का संकल्प दोहराया।
मौके पर स्वच्छ सर्वेक्षण व कोरोना कल में बेहतर कार्य करने वाले पदाधिकारियों, सफाई मित्रों, पर्यवेक्षक, स्वम सहायता समूह की महिलाओं, गृह रक्षक व अन्य गण्यमान्य व्यक्तियों को मोमेंटो व शॉल देकर सम्मानित किया गया । इसके साथ ही मीडिया बंधुओं को भी शॉल व पौधा देकर सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में माननीय विधायक जुगसलाई, उपायुक्त पूर्वी सिंहभूम व कार्यपालक पदाधिकारी के द्वारा सफाई मित्रों के बीच कंबल का भी वितरण किया गया।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker