FeaturedJamshedpurJharkhand

एशियन पेंट्स ने ‘प्रगति के रंग’ दिखाने के लिए यूट्यूब क्रिएटर्स के साथ की साझेदारी

जमशेदपुर । अग्रणी पेंट और डेकोर ब्रांड एशियन पेंट्स, जो भारत भर में घरों और जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए प्रतिबद्ध है, की ओर से गर्व से पेश है ‘प्रगति के रंग’, एक ऐसी कंटेंट सीरीज़ जो एशियन पेंट्स के नियोभारत लेटेक्स पेंटद्वारा शामिल की गई प्रगति की भावना को कैप्चर करती है। यह सीरीज़ यूट्यूब क्रिएटर्स और छोटे शहरों के व्यक्तियों की प्रेरक कहानियों की सराहना करती है और इसमें एक सुनहरे भविष्य की ओर उनकी इस बदलाव यात्रा को दिखाया जा रहा है। एशियन पेंट्स के ‘प्रगति के रंग’ में चार यूट्यूब क्रिएटर्स की प्रेरक कहानियाँ हैं, जो भले ही छोटे शहरों से आते हैं, फिर भी अपनी प्रेरणादायक कहानियों और कंटेंट की मदद से सोशल मीडिया पर उनके बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं। इस सीरीज़ में सोनीपत के एक फिटनेस क्रिएटर और राष्ट्रीय क्रिएटर पुरस्कार विजेता अंकित बैयानपुरिया को दिखाया गया है, दूसरे एपिसोड में जामताड़ा के ट्रक ड्राइवर और यूट्यूब स्टार राजेश रवानी को दिखाया गया है, जो एनएच-33 के एक पसंदीदा ढाबे में बदलाव लाते हैं। तीसरे एपिसोड में संतोष जाधव जो सांगली के एक ऐसे यूट्यूबर हैं जो भारतीय किसानों को आधुनिक पद्धतियों से परिचित कराकर कृषि में क्रांति ला रहे हैं। अंतिम एपिसोड में आंध्र प्रदेश के हर्षा साईंके बारे में बताया गया है, जो नेकी करके, दिलचस्प चुनौतियों और प्रेरक कहानियों के ज़रिए दूसरों के सपनों को पूरा करने पर केंद्रित कंटेंट बनाने के लिए जाने जाते हैं।

एशियन पेंट्स के एमडी और सीईओ श्री अमित सिंगले ने कहा है कि, ‘एशियन पेंट्स में, हम संपूर्ण भारत के विकास और प्रगति को बढ़ावा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारा मूल्य-प्रस्ताव एशियन पेंट्स नियोभारत, उन लाखों भारतीयों के लिए एक सराहना है जो बेहतर जीवन की तलाश में हैं।
‘प्रगति के रंग’ सीरीज़ मॉन्क एंटरटेनमेंट और नेक्स्ट नैरेटिव के सहयोग से बनायी गई है। मॉन्क एंटरटेनमेंट के सीईओ और सह-संस्थापक विराज शेठ ने इस प्रोजेक्ट के प्रति अपना उत्साह दिखाते हुए कहा कि, ‘हम इस तरह के सार्थक प्रोजेक्ट पर एशियन पेंट्स के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं। ‘प्रगति के रंग’ सिर्फ़ एक शो नहीं है, बल्कि एक मूवमेंट है जो वास्तविक बदलाव लाने वाला कंटेंट बनाने के प्रति हमारी साझा प्रतिबद्धता को दिखाता है।

Related Articles

Back to top button