FeaturedJamshedpurJharkhandNational

प्रो. गौरव बल्लव जैसे लोग जो २०१९ पूर्वी सिंहभूम विधनसभा हारने के बाद जनता से ४ वर्षो तक नदारद रहे उनके जाने से कोंग्रेस पार्टी को कोई फर्क नहीं पढ़ता : बब्लू झा

जमशेदपुर। इनको कांग्रेस में हर कोई जानता होगा भले ही नाम से ना जानता हो पर एक डिबेट में एक सवाल की वजह से ज़रूर जानते होंगे
कांग्रेस के लिए इन्होंने बस एक सवाल पूछा भाजपा प्रवक्ता से इतने में इनकी दुकान चल पड़ी लोगो ने इनको मशहूर कर दिया मैंने भी ट्वीट किया क्यूँकि सवाल अच्छा था।
लेकिन क्या ये ट्रिलियन में जीरो वाला ज़मीनी नेता है? जवाब है नहीं ।क्या इनकी ग्राउंड पर कोई पकड़ है? जवाब है नहीं ।
किसी आंदोलन में इन्होंने कुछ किया ? जवाब है नहीं।
फिर भी जिस मीडिया को ये गोदी मीडिया कहते थे वो मीडिया आज इनको बड़ा नेता दिखाने पर तुला है क्यूँकि पार्टी बदला दी .
अंधभक्त जो दिन रात इसको उस सवाल के लिये गाली देते थे वो आज इतनी इज्जत देने के मजबूर है ! विधानसभा 2019 में चुनाव हारने के बाद पिछले लगभग 4 वर्षों में ना तो उनका किसी कार्यकर्ताओं से मुलाकात हुई और ना ही उन्होंने किसी का फोन रिसीव किया। उन्होंने किसी से संपर्क भी नहीं किया और पत्र में लिखते हैं कोंग्रेस की ग्राउंड लेवल कनेक्टिविटी पूरी तरह से टूट चुकी है।
इन्होंने अपने पत्र में श्लोक का विवरण किया है, जिसे बता दूं की श्री कृष्ण ने गीता में कहा है युद्ध शुरू होने के बाद जो परिवार को छोड़कर सामने वाली की सेना में शामिल हो जाता है वह नर्क का भागीदार होता है ।
ख़ैर जो हुआ अच्छा हुआ, जीतने के बाद भागता तो बुरा लगता।

Related Articles

Back to top button