FeaturedJamshedpurJharkhandNational

एनआईटी जमशेदपुर 27 जनवरी, 2024 को अलुम्नी मीट के लिए है तैयार “GB

आदित्यपुर। राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान (NIT) जमशेदपुर 27 जनवरी, 2024 को पुरानी यादों को ताजा करते हुए एक बहुप्रतीक्षित अलुम्नी मीट की मेजबानी करने के लिए उल्लासित है। यह कार्यक्रम एनआईटी, जमशेदपुर एवं एनआईटी जमशेदपुर अलुम्नी असोशिएशन (NITJAA) द्वारा आयोजित किया जा रहा है। भारत और विदेश के पूर्व छात्र उत्सुकता से भव्य पुनर्मिलन की तैयारी कर रहे हैं, जिससे परिसर में उत्साह का माहौल है।

यह मिलन विशेष महत्व रखता है क्योंकि इसमे 1974 बैच के लिए स्वर्ण जयंती और 1995 बैच के लिए रजत जयंती का जश्नu मनाया जाएगा । यह कार्यक्रम पूर्व छात्रों के लिए कॉलेज की स्मृति को पुनर्जीवित करेगा, जिसमें उनके उन दिनो मे हासिल किए गए उप्लब्धियों का जस्न मनाया जाएगा ।
इस आयोजन को यादगार बनाने के लिए संपूर्ण NITJAA वर्किंग कमेटी अथक प्रयास कर रहा है। NITJAA इस वार्षिक कार्यक्रम के आयोजन के लिए निदेशक-एनआईटी, NITJAA संरक्षक, पूर्व छात्र संबंध टीम और पूरे एनआईटी संकाय सदस्यों का आभारी है। इस कार्यक्रम मे छह प्रतिष्ठित पूर्व छात्रों को उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए, एनआईटी जमशेदपुर द्वारा विशिष्ट पूर्व छात्र पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा NITJAA एनआईटी छात्रों को 14 छात्रवृत्ति/पुरस्कार भी प्रदान करेगा। इस कार्यक्रम मे सांस्कृतिक समारोह का भी आयोजन किया जाएगा जिसमें नृत्य, संगीत और नाटक प्रदर्शन के माध्यम से पूर्व और वर्तमान छात्रों अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन करेंगे।
एनआईटीजेएए कार्यकारी समिति के सदस्यों और एनआईटी जमशेदपुर उद्योग और पूर्व छात्र संबंध टीम ने कार्यक्रम की प्रगति की समीक्षा की है। सभी पूर्व छात्रों से अनुरोध है कि वे इस भव्य आयोजन में सक्रिय रूप से भाग लें, संबंधों को बढ़ावा दें और पुरानी यादों को ताजा करें। जैसे-जैसे तारीख नजदीक आ रही है, उत्साह स्पष्ट है, जो एनआईटी जमशेदपुर के इतिहास में एक मील का पत्थर है और इस संस्थान की आत्मीयता की भावना को उजागर करता है।

Related Articles

Back to top button