FeaturedJamshedpurJharkhand

एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ़ वर्ल्ड की ओर से विदाई समारोह

जमशेदपुर । जुगसलाई यातायात थाना प्रभारी संगीता कुमारी के तबादला हो जाने पर बिष्टुपुर स्थित होटल रेसिपी परिसर में एंटी करप्शन फाउंडेशन ऑफ़ वर्ल्ड की ओर से में एक विदाई समारोह का आयोजन किया गया। इस दौरान पुष्प गुच्छ, शाॅल, अंगवस्त्र, पौधा देकर विदाई समारोह किया गया। इस समारोह की अध्यक्षता शशि आचार्य ने की। समारोह में सर्वप्रथम यातायात थाना प्रभारी संगीता कुमारी के द्वारा किए गए कार्यों के बारे में समाजसेवी शशि आचार्य के द्वारा विस्तृत रूप से बताया गया। इसके अलावे संगीता कुमारी द्वारा बागबेड़ा, जुगसलाई करनडीह में यातायात जागरूकता अभियान का शुभारंभ, निःशुल्क हेलमेट वितरण कर लोगों को सुरक्षा से संबंधित जागरूक करने जैसी उपलब्धि भी बताया गया। इस तरह उपस्थित लोगों ने उनके द्वारा किए गए कार्यों को काफी सराहा। वहीं पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता ने संगीता कुमारी द्वारा सरकार को यातायात से संबंधित ज्यादा से ज्यादा राजस्व देकर ईमानदारी पूर्वक अपनी जिम्मेवारी जो निर्वाह की है उसे काफी सराहा। उन्होंने आगे कहा कि संगीता कुमारी थाना प्रभारी के हैसियत से नहीं बल्कि परिवार के सदस्य के रूप में हम सभी के बीच में काम की है जिसे कदापि भुलाया नहीं जा सकता है।
विदाई समारोह में यातायात थाना प्रभारी संगीता कुमारी ने समारोह को संबोधित करते हुए कहीं की पंचायत प्रतिनिधि एवं स्थानीय लोगों के द्वारा मुझे अपार सहयोग और समर्थन मिलने के कारण ही यातायात से संबंधित लोगों को जागरूक करने में मै सफल हुई हूं। यहां के लोगों के द्वारा दिए गए अपार प्रेम,सहयोग और समर्थन के कारण ही यातायात से संबंधित जुगसलाई पावर हाउस गेट के समक्ष उत्पन्न जाम जैसी समस्या समस्याओं को समाधान कर पाने में सफल हुई हूं।
इस विदाई समारोह में मुख्य रूप से शशि आचार्या ,सुनील गुप्ता, सुजाता सिंह, विद्या सिंह सिमरन मेहरा रीना सिंह एमडी जावेद प मुखिया संतोष ठाकुर, एलबीएसएम कॉलेज की लेक्चर चंदन जायसवाल, पूर्व उप मुखिया हरीश कुमार, वार्ड सदस्य सीमा पांडे, प्रतिनिधि अरविंद पांडे, समाजसेवी आनंद शर्मा,रीना इत्यादि में भी संबोधित किया।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker