FeaturedJamshedpurJharkhand

सुरजीत सिंह खुशीपुरके नेतृत्व में संगत में एकता, कौम की चढ़दी कला : गुरुचरण सिंह बिल्ला

जमशेदपुर। तीनप्लेट गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के पूर्व प्रधान सरदार गुरचरण सिंह बिल्ला ने कहा कि तीनप्लेट गुरुद्वारा कमेटी के पूर्व प्रधान और वर्तमान में सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के महासचिव सुरजीत सिंह खुशीपुर के नेतृत्व में संगत में एकता होगी और कौम की चढ़दी कला होगी।
उन्होंने कहा कि तीनप्लेट पटना साहेब में लगातार पंथिक कार्यक्रम कर संगत को सिखी के साथ जोड़ा है और उन्होंने अपने आप को सेवक के रूप में प्रस्तुत किया है।
वे सभी को साथ लेकर चलना जानते हैं और संगत भी काफी खुश है और अब तीनप्लेट गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान हो जाएंगे तो पूरे तीनप्लेट और पूरे कोल्हान में संगत की एकता होगी।
पिछले काफी समय से लगातार टिनप्लेट गुरुद्वारा के विभिन्न पदों पर अनेक संस्थाओं में उन्होंने नेतृत्व कर अपनी क्षमता का लोहा मनवा लिया है। सरदार खुशीपुर ने यह भी साबित किया है कि वह किसी दबाव में आने वाले नहीं है।
जो व्यक्ति दबाव में नहीं आए और सभी का भला चाहे ऐसा ही व्यक्ति कौम का सच्चा नुमाइंदा हो सकता है। पिछले काफी समय से अपने समर्थकों के साथ तीनप्लेट एरिया की विभिन्न जगहों पर अपार समर्थन मिल रहा है पिछले दिनों सिद्धगोरा बागान एरिया नानक नगर टाटा लाइन और विभिन्न क्षेत्रों में उन्हें ऐसा समर्थन मिला कि देखने से प्रतीत हो रहा था कि वह विजय हो गए हैं समर्थकों के बीच समर्थकों ने ही नाश्ते का भरपूर प्रबंध किया हुआ था

Related Articles

Back to top button