FeaturedJamshedpurJharkhand

आजसू पार्टी जिला समिति ने बाबा तिलका मांझी और जगदेव बाबू की जयंती मनाई

बाबा तिलका मांझी और जगदेव प्रसाद शोषणमुक्त समाज के अगुआ थे उनके विचारो को आत्मसात करने की जरूरत - कन्हैया सिंह

जमशेदपुर । रविवार को आई डी मैरेज हॉल गदरा गोबिंदपुर में आजसू पार्टी पूर्वी सिंहभूम जिला समिति द्वारा बाबा तिलका मांझी और जगदेव बाबू की जयंती मनाई गई
उक्त कार्यक्रम में दोनो महान विभूतियों के तस्वीर पर श्रद्धा सुमन पुष्प माला देकर अर्पित किया गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला कार्यकारी अध्यक्ष संजय मलाकार ने किया जबकि संचालन अखिल झारखंड श्रमिक संघ के जिला अध्यक्ष धर्मवीर सिंह ने किया वही धन्यवाद ज्ञापन श्रमिक जिला सचिव संजय सिंह ने किया ।
कार्यक्रम में बतौर अतिथि जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा की बाबा तिलका मांझी और बाबू जगदेव प्रसाद दोनों महानबिभूतियो से यह सीख मिलती है की शोषण के खिलाफ लड़ना है और शोषित बनके कभी नही रहना है अन्याय के खिलाफ सदैव मुखरता से आवाज उठानी होगी एक पुरोधा अंग्रेजी हुकूमत की सामंतवादी विचार धारा के खिलाफ आंदोलन किए थे तो दूसरा आजाद भारत में सामंतवादियो के खिलाफ आंदोलन किए थे और गर्व है जो एसे महान विभूतियों के जन्म जयंती मनाई जा रही है हमसभी को इनके किए कार्यों को आम जनमानस के बीच में सही पटल पर रखना होगा ताकि आने वाले समय में कोई भी व्यक्ति के साथ शोषण नही हो समाज में कोई शोषित नही रहे और समान विचार और समता मूलक शोषणमुक्त समाज की परिकल्पना को सार्थक करने का प्रयास करे। अन्य वक्ताओं में मुख्य रूप से एन डी ए के सहयोगी जदयू जिला अध्यक्ष बिश्राम प्रसाद, अप्पू तिवारी, इन्द्र देव कुमार, संतोष सिंह, शैलेंद्र सिन्हा, बिरेन स्वर्णकार, सुधीर सिंह, संगीता कुमारी ने अपने अपने विचार रखे।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से रतन टुडू उप मुखिया, मनोज कुमार , सावित्री देवी, मंजू कुमारी, नीलू सिंह, जितेंद्र कुमार, सौरभ राहुल सिंह, रविंद्र कुमार , समेत कुंदन कुमार, उपेंद्र कुमार सिंह, रंजित कुमार, समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker