FeaturedJamshedpurJharkhand

तस्वीर वायरल करने को लेकर प्रशासनिक कार्रवाई करेंगे भाजपा नेता सोमू, कहा – अपने गुनाहों को छिपाने के लिए दूसरों पर कीचड़ उछालना आसान है

जमशेदपुर । शनिवार को सरदार शैलेन्द्र सिंह की तस्वीर वायरल होने और उसका विरोध होने के बाद भाजपा नेता सतबीर सिंह सोमू की भी एक तस्वीर को वायरल किया जा रहा है और एक न्यूज़ पोर्टल द्वारा इसे प्रकाशित भी किया गया है। जिसके बाद भाजपा नेता सोमू सरदार ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि मेरी तस्वीर को कुछ लोगों द्वारा वायरल किया जा रहा है और एक न्यूज़ पोर्टल द्वारा उसे चलाया जा रहा है जिसके लिए मैं साइबर थाना में शिकायत दर्ज करते हुए मानहानि का दावा करूंगा।

उन्होंने कहा कि मेरी निजी जीवन की तस्वीरों को फेसबुक के माध्यम से निकाल कर इस तरह का कार्य करना गलत है। मेरी जिस तस्वीर को वायरल किया जा रहा है उसमें देश की महामहिम राष्ट्रपति सह झारखण्ड प्रदेश की पूर्व राज्यपाल मौजूद हैं और देश की प्रथम नागरिक को तस्वीर में लाल घेरे से घेरने जैसा कृत्य अमर्यादित है। इसको लेकर भी मैं प्रशासन से अपील करते हुए दोषियों को सजा दिलाने हेतु शिकायत दर्ज करूंगा क्योंकि यह भारत के गौरव के साथ एक तरह का खिलवाड़ है।

भाजपा नेता सोमू सरदार ने यह भी कहा कि अपने गुनाहों को छिपाने के लिए दूसरों पर कीचड़ उछालना आसान होता है। मेरी जिस तस्वीर को वायरल किया जा रहा है वह लगभग 4 साल पुरानी है और एक साल पहले धामी जी के आवाज़ उठाने पर गुरुओं की तस्वीर भेंट स्वरूप देने पर रोक लगाई गई और उसकी जगह स्मृति चिन्ह (मोमेंटो) दिए जाने की बात कही गयी। मेरी तस्वीर उससे पहले की है। उन्होंने यह भी कहा कि हम राजनीतिक जीवन जीने वाले लोग हैं हमें गुरुद्वारा के साथ साथ मंदिर, मस्जिद, चर्च सभी जगहों पर जाना होता है और अज्ञानतावश हमसे इस तरह की गलती हुई होगी जिसके लिए मैं क्षमा याचना करता हूँ, किन्तु जो हमारे पंथ एवं समाज के प्रतिनिधित्व करते हैं, जिनकी तस्वीर वायरल हो रही है यदि वो इस तरह की गलती करते हैं तो यह माफी लायक नहीं है। पूरे समाज को सही और गलत का राह दिखाने के लिए उन्हें हमारा प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना गया है और वही गलत करें तो फिर माफी की कोई गुंजाइश नहीं रहती है।

उन्होंने यह भी बताया कि वह जिला प्रशासन से अपील करेंगे कि जिस जिस मोबाइल के जरिये उनकी तस्वीर को वायरल किया गया है उस पर त्वरित कार्यवाही की जाए। उन्होंने न्यूज़ चलाने वाले पोर्टल के विषय में कहा कि न्यूज़ पोर्टल dailydose और उनके मालिक गुरदीप सलूजा ने किस हक़ से बिना मेरा बयान लिए इस तरह की न्यूज़ चलाई है उसको लेकर भी मैं उन्हें नोटिस जारी करूँगा और प्रशासन से यथासंभव कार्रवाई करने की माँग करूँगा।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker