FeaturedJamshedpurJharkhand

ओरा ने जमशेदपुर में प्रारंभ किया अपना पहला स्टोर, बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम ने किया उद्घाटन

जमशेदपुर, 09 दिसंबर 2022: भारत का विख्यात हीरों के आभूषणों का एक विशेष ब्रांड ओरा ने झारखंड में अपने व्यापारिक संस्थान का विस्तार करते हुए जमशेदपुर में अपना 66 वा स्टोर आरंभ किया है अब भारत का चमकीले हीरे झारखंड के इस शोरूम में भी उपलब्ध होगा। इस स्टोर का उद्घाटन बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम ने किया।

इस अवसर पर ओरा के प्रबंध निर्देशक दीपू मेहता ने कहा कि झारखंड हमारे लिए महत्वपूर्ण व्यापारिक स्थल है और इस राज्य में आर के सिन्हा और दिव्यांशु सिन्हा के साझेदारी में अपने नए शोरूम के शुभारंभ से प्रसन्न हूं। श्री मेहता ने कहा कि भारत में हीरो के व्यापार में वृद्धि हुई है और हमारा उद्देश्य ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले हीरों से निर्मित उत्कृष्ट आभूषण प्रदान करना है तथा इस वर्ष अपने उत्कृष्ट आभूषणों के साथ नए बाजार का विस्तार ओरा के लिए करना है। श्री मेहता ने कहा कि इस नए शोरूम के उद्घाटन के साथ ही हमारा उद्देश्य है कि हम अपने ब्रांड की उपस्थिति को बाजार में और मजबूत करें और ग्राहकों के लिए स्थाई खरीदारी को बनाए। डायमंड ज्वेलरी के बदलते हुए मांग और ग्राहकों की बदलती रूचि एवं पसंद को ध्यान में रखते हुए शोरूम में हीरो के आभूषणों का विशाल संग्रह मौजूद है।
ग्राहकों के खरीदारी के अनुभव को आकर्षक बनाने के लिए शोरूम में बैठने के लिए पर्याप्त व्यवस्था की गई है। हमारे नए शोरूम में हीरो के आभूषणों में ओरा क्राउन स्टार कलेक्शन, एस्ट्रा कलेक्शन, डिजायर्ड एवं प्लैटिनम कलेक्शन मौजूद है। हीरो के आभूषणों को नए एवं उत्कृष्ट रूप से निर्मित करके हीरो के आभूषणों की एक विस्तृत श्रृंखला प्रस्तुत की है तथा श्रृंखला एवं निर्माण में श्रेष्ठता प्राप्त की है । वर्तमान में ओरा टोक्यो, हॉन्गकोंग, एंटवर्प, न्यूयॉर्क एवं मुंबई सहित 5 अंतर्राष्ट्रीय डिजाइन केंद्रों के साथ 700 साल पुरानी बेल्जियम शिल्प कौशल को आगे बढ़ा रहा है। विश्वसनीय ब्रांड 100 प्रतिशत प्रभावित आभूषण पूरक बीमा तथा आजीवन मूल्य सहित रखरखाव के साथ ग्राहकों को उपलब्ध कराया जाता है। इसके साथ ही और अपने ग्राहकों को तथा 7 दिन में वापसी नीति के साथ आभूषण विक्रय करता है।
इस लॉन्चिंग पर और सीमित अवधि तक हीरो के आभूषणों में 25 प्रतिशत तक की छूट के साथ ब्याज सहित ईएमआई सुविधा के साथ आभूषण विक्रय करेगा।

Related Articles

Back to top button