FeaturedJamshedpurJharkhandWorld

Nita Sharma , जिन्हें Neeta Sharma के नाम से भी जाना जाता है

एक भारतीय मॉडल, सोशल मीडिया प्रभावकार और अभिनेत्री हैं, जो 2020 से मनोरंजन की दुनिया में सक्रिय हैं। उन्होंने टिकटॉक और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफॉर्म पर सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से लोकप्रियता हासिल की। नीता शर्मा के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। हालाँकि, यह एक टिकटॉक पोस्ट थी जो 2020 में वायरल हुई जिसने उसका ध्यान आकर्षित करना शुरू कर दिया। वह शुरू से ही लॉट फैशन वीक के लिए एक रैंप मॉडल रही हैं और कैंपस शूज, एचएम और वॉव स्किन साइंस जैसे ब्रांडों की ब्रांड एंबेसडर हैं। नीता शर्मा के विकी, बॉयफ्रेंड, उम्र, कद, परिवार और बहुत कुछ के बारे में अधिक जानने के लिए पढ़ते रहें।

नीता शर्मा का जन्म 7 अक्टूबर, 1997 को सिलीगुड़ी, पश्चिम बंगाल, भारत में हुआ था। उन्होंने कॉर्पोरेट क्षेत्र में विभिन्न नौकरियों के साथ अपने पेशेवर जीवन की शुरुआत की। नीता शर्मा ने बीपीओ, ऑनलाइन समाचार चैनलों और एक जीवन बीमा कंपनी में काम किया है। इसके बाद, उसने उन नौकरियों को छोड़ दिया और एक मॉडल बनने का फैसला किया। तब से नीता शर्मा की सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग हो गई है। उन्होंने 2023 में एक वेब सीरीज़ के साथ अपने अभिनय की शुरुआत भी की है, इसके अलावा वह एक भोजपुरी आइटम गीत में दिखाई देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

नीता शर्मा ने दिल्ली विश्वविद्यालय से वाणिज्य में स्नातक की उपाधि प्राप्त की।

आजीविका

नीता शर्मा अपने वायरल टिकटॉक और इंस्टाग्राम पोस्ट से मशहूर हुईं। वह 2020 में लॉट फैशन वीक की स्थापना के बाद से एक रैंप मॉडल रही हैं। नीता शर्मा ने एचएम, कैंपस शूज, वॉव स्किन साइंस और स्काई एक्सचेंज जैसे ब्रांडों के लिए मॉडलिंग की है। उन्हें ग्लामाउट पत्रिका के फरवरी 2023 के अंक के कवर पर चित्रित किया गया है। नीता शर्मा ने 2022 में मुंबई में 7 वें परफेक्ट अचीवर गोल्ड अवार्ड्स में परफेक्ट मॉडल का पुरस्कार जीता। वह एक संगीत वीडियो में दिखाई दीं, 2023 में अपने अभिनय की शुरुआत की, और एक भोजपुरी आइटम गीत में प्रदर्शित होने के लिए तैयार हैं। -रिलीज हुई फिल्म हम नीचे उनके करियर पर अधिक विस्तार से चर्चा करते हैं।

नीता शर्मा ने उल्लू की 2023 की मूल श्रृंखला आई लव यू में एक भूमिका के साथ एक अभिनेत्री के रूप में शुरुआत की, जिसे एस कुमार ने निर्देशित किया था। वह और निखिल परमार, विशाल भट्ट, और नेहा गुप्ता इस चल रही श्रृंखला में दिखाई देते हैं। नीता शर्मा ने मुख्य महिला नायक जाह्नवी के रूप में अपनी भूमिका से दर्शकों को प्रभावित किया है और फलस्वरूप यह सुनिश्चित किया है कि उन्हें अधिक अभिनय भूमिकाएँ मिलेंगी।

नीता शर्मा ने वैनिश विश के गीत बाबू सोना के लिए 2022 के संगीत वीडियो के साथ पर्दे पर शुरुआत की। वह दो और संगीत वीडियो में दिखाई दी हैं। उन म्यूजिक वीडियो का रिलीज होना अभी बाकी है।

Related Articles

Back to top button