FeaturedNational

NCB का पंचनामा: Aryan Khan ने किया चरस का सेवन, अरबाज ने खुद जूते से निकाला था पैकेट


सेन्हा भाटाचार्य
NCB का पंचनामा कहता है कि अरबाज मर्चेंट ने NCB अधिकारियों को कहा है कि उसके जूतों में चरस है. इसके बाद अरबाज ने अपने जूतों में रखे एक जिप लॉक पाउच को स्वेच्छा से निकाला. इस जिप लॉक के अंदर काले रंग का चिपचिपा पदार्थ था. डीडी किट से इसकी जांच की गई तो पुष्टि हुई कि ये पदार्थ चरस है.
NCB के अनुसार आर्यन खान ने NCB अफसरों के सामने स्वीकार किया है कि वह चरस का सेवन करता है और उसका दोस्त अरबाज मर्चेंट अपने जूतों में 6 ग्राम चरस छिपाकर लग्जरी क्रूज पर जा रहा था, ताकि वे समंदर में क्रूज पर धमाकेदार पार्टी कर सकें.

मुंबई के समंदर में 2 अक्टूबर की जिस रात को लग्जरी क्रूज पर एनसीबी ने छापा मारा था, उससे जुड़ीं अहम जानकारी सामने आई है. जब क्रूज में एनसीबी के अधिकारियों ने अरबाज खान से पूछा कि क्या उसके पास कोई ड्रग्स है, तो उसने बताया था कि उसने अपने जूतों में ड्रग्स छिपाकर रखा हुआ है. NCB से सवाल किए जाने पर अरबाज मर्चेंट ने खुद अपने जूतों से एक ZIP LOCK पाउच निकाला जिसमें चरस था.

अरबाज ने स्वीकार किया कि वह आर्यन खान के साथ चरस का सेवन करता है, और वे क्रूज पर धमाल मचाने के लिए जा रहे थे.

जब NCB अधिकारियों ने आर्यन खान से पूछा तो उसने भी स्वीकार किया कि वो चरस का सेवन करता है और ये चरस क्रूज की यात्रा पर स्मोकिंग के लिए ले जा रहे थे.

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker