CRIMEJamshedpurJharkhand

BIG BREAKING SONARI : पैदल स्कूल जा रही महिला से बैग छीना….शोरगुल मचाने पर लोगों ने बदमाश को धर दबोचा.. की पिटाई फिर पुलिस को सौंपा….


भुक्तभोगी महिला

जमशेदपुर : सोनारी झाबरी बस्ती की रहनेवाली महिला अपने बच्चे का रिजल्ट लाने के लिये सोमवार की सुबह 9 बजे बिष्टूपुर के प्रेम ज्योति स्कूल जा रही थी. इस दौरान ही बाइक सवार दो बदमाशों ने उससे बिष्टूपुर सर्किट हाउस एरिया रोड नंबर एक पर हैंड बैग की छिनतई कर फरार हो गये. इस दौरान लोगों की नजर।बदमाशों पर पड़ गयी थी और उसे बिष्टूपुर गोलचक्कर पर पीछा कर दबोच लिया. इसके बाद उसकी पिटाई करने के बाद बिष्टूपुर पुलिस को बुलवाकर सुपुर्द कर दिया गया.

महिला के बारे में बताया जा रहा है कि महिला पैदल ही स्कूल की तरफ।जा रही थी. इस दौरान ही बाइक सवार ने महिला के पास बैग देख लिया था. इसके बाद दोबारा वापस आकर बदमाशों ने फिर।से महिला का पीछा किया और ओवरटेक करते हुये पीछे बैठा बदमाश ने बैग की छिनतई कर ली. घटना के बाद महिला की ओर से शोर मचाने के बाद सड़क।पर आवागमन करनेवाले लोगों को घटना की जानकारी मिल गयी. इसके बाद बाइक सवार व अन्य लोगों ने दोनों बदमाशों का
पीछा किया और उसे दबोच लिया. गुस्साये लोगों ने आरोपी की पकड़कर पिटाई कर दी और बैग भी बरामद कर लिया. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker