FeaturedJamshedpurJharkhandNational

मानगो में बाबर खान ने ओवैसी का दामन थामा


जमशेदपुर। मनागों आजादनगर बागे अहमद हाल में बाबर खान ने मजलिस इतेहादुल मुस्लेमीन का दामन थामा। मस्जिद के प्रदेश अध्यक्ष जनाब मोहम्मद शाकिर की मौजूदगी एवं जिला अध्यक्ष सालिक जावेद, फकरुद्दीन अंसारी, जावेद एवं कई अन्य वरिष्ठ नेता की मौजूदगी में बाबर खान ने मजलिस इत्तेहादुल मुस्लिमीन के सदस्यता ग्रहण किया।
बाबर खान ने मजलिस के सदस्यता ग्रहण करने के बाद सभा को संबोधित करते हुए कहा सेकुलर सरकार में भी अल्पसंख्यक समुदाय के खास वर्ग मुसलमान सुरक्षित नहीं है, जबकि किसी भी सेकुलर सरकार को बनाने के लिए अल्पसंख्यक समुदाय का वोट खास महत्व रखता है। लेकिन सरकार की उदासीनता मॉब लिंचिंग जैसे कानून को अमली जामा नहीं पहनना और अल्पसंख्यक लोगों की विभिन्न मांगों पर विचार विमर्श नहीं करना, जिससे राज्य के अल्पसंख्यक समुदाय हताश एवं निराशा है। लगातार उच्च अधिकारियों को सूचित कर उसके बाद भी संज्ञान नहीं लिया जा रहा है, जिस कारण असदुद्दीन ओवैसी की नीतियां सिद्धांत को अपनाते हुए बाबर खान ने कहा कि मैं मजलिस का दामाद थम रहा हुं।
सभा में आफताब खान, मोहम्मद मुकद्दर, शफीक अहमद, सलमान ख़ान, हाजी अब्दुल लतीफ अंसारी, सलीम खान मोहम्मद आज़म ख़ान, फैयाज खान, कलीम खान, कामरू जामा
रशीद सिद्दीक़ी, इमरान खान, सोहैल खान, मोहम्मद अरबाज, मासूम खान, रमज़ान अंसारी मुख्य रूप से मौजूद थे। अंत में धन्य वाद ज्ञापन फकरुद्दीन अंसारी ने किया।

Related Articles

Back to top button