CRIMEFeaturedJamshedpurJharkhandRanchi

दिल्ली की साक्षी के बाद रामगढ़ की अंजलि को भी चाकू से मारने की कोशिश, अपराधीआरजू मसूरी गिरफ्तारियां आखिर कब तक बनेंगी देश की बेटियां शिकार????

रामगढ़; देश में लव जिहाद को लेकर चर्चा काफी जोरों पर है। अभी दिल्ली की साक्षी हत्याकांड मामला पूरे देश भर मे चर्चा पर है और ऐसे मामले में रामगढ़ में भी एक मुस्लिम युवक की करतूत ने लोगों को चौका कर रख दिया है। यहां एक मुस्लिम युवक ने एक हिंदू लड़की से दोस्ती करने के लिए रात के अंधेरे में उसके गले पर चाकू रख दिया। लड़की ने किसी तरह अपनी जान बचाई और भागकर थाने पहुंची। इस संबंध में रामगढ़ थाना में युवती ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामला 31 मई की देर रात की है। शहर के सौदागर मोहल्ला के रहने वाली अंजली कुमारी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। प्राथमिकी में अंजली कुमारी ने लिखा है कि सौदागर मोहल्ला के आरजू मंसूरी अपने कुछ लोगों के साथ रात नौ बजे के लगभग मेरे घर में घुस आया। आरजू मंसूरी अपने लोगों के साथ मुझसे जबरदस्ती दोस्ती करने का दबाव बनाने लगा। मेरे विरोध करने के बाद वह मेरे साथ मारपीट करने लगा। उसने मेरा गला दबाते हुए मेरी जान मारने की कोशिश किया। साथ ही उसने मेरे ऊपर चाकू से हमला किया। हालांकि मैं उसके चाकू के वार से बचती रही। वह मुझसे जबरदस्ती दोस्ती करने का बार बार धमकी देता रहा। दोस्ती नहीं करने पर जान मारने की धमकी देता रहा।अंजली ने प्राथमिकी में लिखा है कि वह किसी तरह जान बचाकर भागी और शोर मचाने लगी। फिलहाल युवती अभी सुरक्षित है लेकिन आखिर कब तक इस देश की बेटियों को इस तरह के हैवान अपना शिकार बनते रहेगे या इस गंभीर विषय को लेकर केंद्र सरकार या राज्य सरकार कोई नया कानून लायेगी।
फिल्हाल घटना की सूचना मिलने के बाद रामगढ़ थाना पुलिस पहुंचकर आरोपी आरजू मंसूरी को गिरफ्तार कर लिया। अंजली कुमारी की प्राथमिकी रामगढ़ थाना में देर रात को दर्ज कर ली गई। रामगढ़ थाना केस संख्या 135/23 धारा 452,341, 323,354,308 के तहत दर्ज कर लिया गया

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker