FeaturedJamshedpurJharkhand

मौलाना अंसार खान के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल बिजली समस्या को लेकर विद्युत विभाग के कार्यपालक अभियंता को मांग पत्र सौंपा


जमशेदपुर। झारखंड राज्य के स्वास्थ्य मंत्री श्री बन्ना गुप्ता के निर्देश अनुसार पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष सह पश्चिम विधानसभा विधायक प्रतिनिधि मौलाना अंसार खान के नेतृत्व में मानगो बस्ती का एक प्रतिनिधिमंडल विद्युत कार्यपालक अभियंता संजीव कुमार विद्युत आपूर्ति प्रमंडल मानगो जमशेदपुर के ऑफिस में जाकर मिला। मौलाना अंसार खान ने विद्युत कार्यपालक अभियंता संजीव कुमार को बताया क्रॉस रोड नंबर 14 रिजवान अकादमी के पास और जवाहर नगर रोड नंबर 14 फजल कॉलोनी और गुलाब बाग फेस 2 और अन्य क्षेत्र में 200 केवी का ट्रांसफार्मर लगाना अनिवार्य है।

और मानगो के कई क्षेत्रों में बिजली के पोल और झूले हुए तारों को हटाकर केवल लगाना, और जिन-जिन क्षेत्रों में बिजली के पोल लगाए गए हैं वहां पर अभी तक केवल या तारों को नहीं लगाया गया है। उन क्षेत्रों में बिजली के पोलों पर केवल लगाया जाए। मागो क्षेत्र में जितने पेंडिंग कार्य पड़े हुए हैं उन्हें जल्द से जल्द कराया जाए। विद्युत कार्यपालक अभियंता संजीव कुमार ने अंसार खान को बताया जहां-जहां ट्रांसफार्मर लगाना है हमें लिखकर दीजिए और जगह दीजिए। अगस्त के महीने में ट्रांसफार्मर, केवल और बिजली के पलों का काम किया जाएगा। आज प्रतिनिधि मंडल में जुबेर मलिक, आरजू खान, आदिल खान, रमीज राजा नूर जमा शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button