FeaturedJamshedpurJharkhand

150 वक्फ एक्ट में संशोधन भारत के नेशन को खत्म करने कि साज़िश : बाबर खान


जमशेदपुर। ऑल इंडिया माइनॉरिटी सोसैल वेलफेयर फ्रंट के केंद्रीय महासचिव बाबर खान ने आज दिनांक 10/9/2024 को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि। केंद्र सरकार द्वारा वक्फ एक्ट में संशोधन करना हमारे पुर्वजों की संपत्ति को लुटने का प्रयास करने कर लिया गया है। बाबर खान ने कहा लगभग 150 वक्फ एक्ट पर संशोधन करने का निर्णय केन्द्र सरकार कर लिया है। समय रहते इस का विरोध मुस्लिम समाज के साथ साथ सेकुलर राजनीति पार्टी वा उनके नेताओं को करना होगा। हमारे जनप्रतिंधी को करना होगा।
बाबर खान ने कहा कि संशोधन के लिए जो बिल लाया गया है। वक्फ एक्ट 1995 के 44 (चवालीस) पैराग्राफ है जिस में 150 से जायदा वक्फ एक्ट संशोधन करने के लिए 2024 के पिछले पार्लियामेंट सेशन में बिल लाया गया है। जो मुसलमानों के साथ नाइंसाफी और बदमासी है। यूजर ऑफ वक्फ, लिमटेशन ऑफ वक्फ एक्ट को खत्म कर दिया गया है सेंट्रल वक्फ कॉन्सिल स्टेट वक्फ बोर्ड में मुस्लिम समाज के लोगों को केवल सदस्य रखा जाता था। अब हिंदु को भी रखा जाएगा। बाबर खान ने कहा मुस्लिम कि संपति में मुस्लिम ही सदस्य होना चाइए वक्फ एक्ट 1995 के अनुसार। हिंदु एक्ट में संशोधन नहीं तो मुस्लिम में क्यूं ?
श्री खान ने कहा सरकार की नीति और नीयत मुस्लिम की संपत्ति को लूटना है। और इस से तनावों बढ़ेगा। वक्फ संसोधन एक्ट के बहने मुसलमानों की मस्जिदें,मदरसा, यतीम खाना,मुसाफिर खाना,इमाम बड़ा ,कब्रस्तान, वक्फ कि हुई जितनी संपति है और वो रजिस्टर्ड नहीं है। वो सरकार अपने स्तर से खतम कर देगी या जब्त कर लेगी। पहले वक्फ ओरल तारिक से होता था। अब संसोधान होने पर रजिस्ट्री करना जरुरी होगा। श्री खान ने कहा लगभग वक्फ की संपत्ति मुसलमानों से छीन लेने की सारी तरकीब बना ली गई है। वक्त रहते सड़क पर उतर कर आंदोलन शुरू नहीं किया गया तो मुसलमानों का हिन्दुस्तान मे वाजुद ख़त्म हो जायेगा।
बाबर खान ने कहा बहुत जल्द एक बैठक कर आगे की रणनीति और आंदोलन शुरू करने पर विचार विमर्श किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button