FeaturedJamshedpurJharkhand

हाईकोर्ट की अधिवक्ता पर गंभीर आरोप, फीस लेने और घर का काम करवाने के बाद भी नहीं लड़ा केस

रांची;झारखंड हाईकोर्ट की अधिवक्ता और झारखंड स्टेट बार काउंसिल की सदस्य रिंकू भगत पर गंभीर आरोप लगाये गये हैं. रांची की रहने वाली चर्चित सुषमा बड़ाईक ने अधिवक्ता रिंकू भगत पर प्रोफेशनल मिस कंडक्ट का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. सुषमा बड़ाइक ने अरगोड़ा थाना में FIR दर्ज करायी है.

अरगोड़ा थाना में दर्ज FIR की कॉपी
अधिवक्ता ने अपने घर पर झाड़ू- पोछा लगवाया
प्राथमिकी के मुताबिक अधिवक्ता रिंकू भगत ने एक मुकदमा लड़ने के लिए सुषमा से फ़ीस ली और अपने घर का कामकाज भी करवाया. अंततः उसका केस भी ठीक ढंग से नहीं लड़ा. और जब सुषमा ने उसे अपने केस की फाइल मांगी तो वह भी देने से इनकार कर दिया. सुषमा ने यह भी आरोप लगाया है कि रिंकू भगत उससे अपने घर का झाड़ू पोछा करवाती थी और उसका केस लेने के बाद सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए मीडिया में अपना प्रचार भी करवाया.

सुषमा के आवेदन के बाद वर्ष 2020 में रिंकू भगत के खिलाफ अरगोड़ा थाना में आईपीसी की धारा 379,506,504,204 और 417 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है.
विक्टिम कंपनसेशन की राशि के लिए प्राथमिकी दर्ज कराई है
सुषमा बड़ाइक द्वारा रिंकू भगत पर दर्ज करवाई गई प्राथमिकी पर अधिवक्ता रिंकू भगत ने कहा कि शुरुआती दौर में उन्हें नहीं पता था कि सुषमा बड़ाइक ने कई युवकों पर दुष्कर्म और दुष्कर्म का प्रयास समेत कई आरोप लगाते हुए अलग-अलग थानों में प्राथमिकी दर्ज कराई है. ताकि विक्टिम कंपनसेशन की राशि उसे मिल सके. लेकिन जैसे ही उन्हें इस बात की जानकारी मिली उन्होंने उसके केस की फाइल वापस कर दी. जिसके बाद साजिश के तहत उन्हें बदनाम करने के लिए यह प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

Related Articles

Back to top button