FeaturedJamshedpurJharkhand

हर्षोल्लास से जिला में सम्पन्न हुआ दशहरा, विसर्जन घाट एवं विसर्जन पथ पर मुस्तैद रहे अधिकारी

बेहतर टीम भावना एवं आपसी सामंजस्य से सफलतापूर्वक संपन्न हुआ दुर्गा पूजा: विजया जाधव


– बिना किसी व्यवधान के सम्पन्न हुआ दुर्गा पूजा, सभी के सामूहिक मेहनत का प्रतिफल: वरीय पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार

जमशेदपुर: दुर्गा पूजा 2022 के शांतिपूर्वक एवं बिना किसी व्यवधान के संपन्न होने पर जिला उपायुक्त श्रीमती विजया जाधव एवं वरीय पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने सभी वरीय प्रशासनिक/ पुलिस पदाधिकारी, दण्डाधिकारी, पुलिस बल, कर्मी, केंद्रीय दुर्गा पूजा समिति सदस्य, विभिन्न पूजा समितियों, एनडीआरएफ, सिविल डिफेंस, पारा मिलिट्री फोर्स, जुस्को एवं समस्त जिलावासियों के प्रति आभार जताया है। इस मौके पर जिला उपायुक्त एवं वरीय पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एसडीएम धालभूम संदीप कुमार मीणा, सिटी एसपी के विजय शंकर, रूरल एसपी मुकेश लुणायत, एडीएम लॉ एंड ऑर्डर नंदकिशोर लाल, एडीसी सौरभ सिन्हा, एसओ जेएनएसी संजय कुमार, डीटीओ दिनेश रंजन, एसडीम घाटशिला सत्यवीर रजक समेत अन्य सभी पदाधिकारी विसर्जन घाटों में मौजूद रहे।
जिला उपायुक्त विजया जाधव ने इस मौके पर कहा कि केंद्रीय दुर्गा पूजा समिति एवं विभिन्न पूजा समितियों के साथ बैठक कर जिला प्रशासन के द्वारा ससमय प्रतिमा विसर्जन करने की भावनाओं से अवगत कराया गया था जिसको लेकर प्रशासन को परस्पर सहयोग प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा कि यह पूरी तरह से टीम वर्क था जिसमें सभी ने टीम भावना एवं आपसी सामंजस्य से शांतिपूर्ण त्यौहार सम्पन्न कराने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। सभी के सामूहिक सहयोग एवं प्रयास से यह संभव हो पाया जिसके लिए विशेष रूप से धन्यवाद। जिले में नवरात्रि और दशहरा जुलूसों को सफलतापूर्वक, शांतिपूर्वक और धैर्यपूर्वक आयोजित करने के अथक प्रयासों के लिए अग्निशमन सेवा के अधिकारी और कर्मचारी, मीडिया, एनडीआरएफ, गोताखोर, सभी शांति समितियाँ, केंद्रीय पूजा समिति के सदस्य, स्वयंसेवक और धार्मिक प्रमुख का भी धन्यवाद।
वरीय पुलिस अधीक्षक प्रभात कुमार ने कहा कि पूरे जिले में शांतिपूर्ण त्यौहार सम्पन्न हुआ। विधि व्यवस्था के संधारण से सम्बन्धी किसी भी तरह की विपरीत घटना नहीं हुई, सभी के सामूहिक मेहनत का प्रतिफल है कि जिले में सौहार्द्रपूर्ण वातावरण में त्यौहार मनाया गया। उन्होंने समस्त जिलेवासियों का धन्यवाद करते हुए कहा कि सभी के परस्पर सहयोग जिला प्रशासन को प्राप्त हुआ जिसके लिए विशेष रूप से धन्यवाद एवं बधाई। कुछ जगहों को छोड़कर शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के अन्य सभी जगहों पर प्रतिमा विसर्जन किया गया।कुछ पूजा पण्डालों में पारम्परिक रूप से अगले दिन विसर्जन की परंपरा है ऐसे में वे 07 अक्टूबर को प्रतिमा विसर्जित करेंगे।

Related Articles

Back to top button