FeaturedJamshedpur

स्वदेशी जागरण मंच के मुद्दों का पुरजोर समर्थन कर रही है भारत सरकार।


जमशेदपुर; स्वदेशी कार्यालय बिस्टुपुर में बिहार सरकार के माननीय कला संस्कृति एवं युवा विभाग के मंत्री आलोक रंजन झा जी का आगमन हुआ। सभी स्वदेशी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। भारत सरकार के अंतर्गत खादी ग्रामोद्योग के पूर्वी क्षेत्र के चेयरमैन मनोज सिंह जी ने मंत्री का पुष्प गुच्छ एवं अंगवस्त्र दे कर स्वागत किया और कार्यकर्ताओं के बीच विस्तार से उनका परिचय को रखा।

मंत्री आलोक रंजन झा ने कहा कि स्वदेशी जागरण मंच के मुद्दों का पुरजोर समर्थन भारत सरकार कर रही है। प्रधानमंत्री ने आत्मनिर्भर भारत के सपने का बीज जो देश मे बोया है वो जल्द ही विशाल वृक्ष ले कर देश को आर्थिक स्थिरता एवं स्वावलंबी बनाएगा। उन्होंने कहा कि हम सभी ने कोरोना के इस महामारी में कुछ न कुछ खोया है। लेकिन इस महामारी ने हमे आर्थिक स्वावलंबन के महत्व का भी बोध कराया। इसी लिए प्रधानमंत्री के आवाहन पर सभी भा ज पा के कार्यकर्ताओं ने महात्मा गांधी जी के जन्मदिन पर खादी का वस्त्र खरीदा और धारण किया। इससे समाज में भी लोगों के बीच एक संदेश गया कि हर घर को दैनिक जीवन में भारतीय उत्पाद ( खादी ) का उपयोग जरूर करना चाहिये ताकि हमारा देश आत्मनिर्भर बने।
मौके पर स्वदेशी जागरण मंच के विभाग संयोजक राज कुमार साह , विभाग सह संयोजक अमित मिश्रा, सी बी एम डी के सह संयोजक जे के एम राजू, प्रान्त के सोशल मीडिया प्रभारी के पी चौधरी, अश्विनी झा, जमशेदपुर महानगर संयोजिका श्रीमती राजपति देवी, रामानंद लाल, अभिषेक बजाज, पंकज सिंह, गुरजीत सिंह, अमरजीत सिंह, वंदना, अनिता सिंह, अरविंदर कौर, देवी कुमार, मुकेश जी, घनश्याम दास और रविशंकर मिश्र उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button