BusinessDelhiFeaturedJamshedpurJharkhandNational

सोनी ने ब्राविया 32डबल्यू830के गूगल टीवी की घोषणा की


नई दिल्ली/ रांची : सोनी इंडिया ने आज आकर्षक पिक्चर क्वॉलिटी और जीवंत साउंड के साथ ब्राविया 32डबल्यू830के टेलीविजन की घोषणा की है। एकदम नया 80 सीएम (32) एचडी रेडी गूगल टीवी, अत्याधुनिक वॉयस कंट्रोल्स और बिल्ट-इन क्रोमकास्ट के साथ आपको ऐप्स या ब्रॉडकास्ट से फिल्मों, गेम और शो का तुरंत आनंद प्रदान करता है।

अब गूगल टीवी को बेजोड़ तरीके से इंटिग्रेट करें और ऐप्स और सबस्क्रिप्शंस से 700,000 से अधिक फिल्में, शो, लाइव टीवी तथा और भी बहुत कुछ पाएं और बेजोड़ तरीके से आर्गनाइज करें। ग्राहक, निजी सुझावों के साथ देखने के लिए कुछ आसानी से खोज सकते हैं और अपने फोन से एक वॉचलिस्ट जोड़कर शो और मूवी बुकमार्क कर सकते हैं और इसे टीवी पर देखते हुए अपनी देखी जाने वाली चीज़ों को ट्रैक कर सकते हैं। उपयोक्ता गूगल सर्च के साथ अपने फोन या लैपटॉप से भी अपनी वॉचलिस्ट जोड़ सकते हैं और सब कुछ एक ही स्थान पर पा सकते हैं।

यह एचडीआर पिक्चर प्रोसेसर से लैस है जो उन्नत कांट्रास्ट, बारीकियां और रंग प्रदान करता है। यह टीवी ज्यादा प्राकृतिक और आकर्षक क्लैरिटी उत्पन्न करके, निखरे हुए विस्तृत एचडीआर के साथ आपको शो, फिल्मों और गेमिंग का असली रोमांच प्रदान करता है। यह एक्स- रियलिटी प्रो के साथ आकर्षक पिक्चर क्वॉलिटी का आनंद देता है। आपके पसंदीदा कंटेंट को अधिक निखरा हुआ और जीवंत बनाने के लिए लाइव कलर को सपोर्ट करता है।

सोनी ब्राविया का यह मॉडल देश के किसी भी सोनी सेंटर, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और ई – कॉमर्स पोर्टल पर उपलब्ध है। केडी-32डबल्यू830के की कीमत 28,990 रूपये है।

Related Articles

Back to top button