FeaturedJamshedpurJharkhand

सुमित श्रीवास्तव जनसंख्या फाउंडेशन के जमशेदपुर महानगर के अध्यक्ष नियुक्त

जमशेदपुर: जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य सह झारखंड प्रदेश के मुख्य संरक्षक अभय सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि जनसंख्या समाधान फाउंडेशन जमशेदपुर महानगर के जिला अध्यक्ष नियुक्त होने पर सुमित श्रीवास्तव को मैं ह्रदय की गहराइयों से बधाई एवं उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं प्रेषित करता हूं।
इस मौके पर श्री अभय सिंह ने नवनियुक्त जिलाध्यक्ष सुमित श्रीवास्तव को माला पहनाकर एवं मिठाई खिलाकर अभिनंदन करते हुए अपना आशीर्वाद प्रदान किया।
साथ ही इस मौके पर आगे अभय सिंह ने कहा कि मैं सुमित श्रीवास्तव को मिले इस नए दायित्व के लिए जनसंख्या समाधान फाउंडेशन की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती सुचिता सिंह के प्रति भी आभार जताता हूं, जिन्होंने सुमित श्रीवास्तव के रूप में एक कर्मवीर युवा नेतृत्व को जमशेदपुर महानगर में मौका प्रदान किया।
साथ ही मैं कहना चाहूंगा कि मुझे आशा ही नहीं पूर्ण विश्वास है कि छोटे भाई सुमित श्रीवास्तव के नेतृत्व में पूरे युवाओं की टीम नए उत्साह, उमंग और जोश से लबरेज होकर जनसंख्या समाधान फाउंडेशन को जमशेदपुर महानगर के विभिन्न मंडलों और क्षेत्रों तक जन जागरण के माध्यम से भारत में कठोर जनसंख्या नियंत्रण कानून बने इसके लिए संघर्षरत रहेगी।
आगे अभय सिंह ने कहा कि आज भारत की मांग है कि देश में जनसंख्या नियंत्रण कानून जल्द से जल्द बने और देश समग्र विकास की परिकल्पनाओं को परिलक्षित करते हुए विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर हो। इस मौके पर अभय सिंह ने आगामी 27 नवंबर को दिल्ली के जंतर मंतर में होने वाले महारैली की जोरदार तैयारी के लिए आज से ही युद्ध स्तर पर लग जाने का निर्देश सुमित श्रीवास्तव को दिया।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker