CRIMEDelhiFeaturedJamshedpurJharkhandNationalUttar pradesh

साहिल को भी मिले साक्षी जैसी मौत, बुआ बोली- अगर पता होता वो हत्या करके आया है तो

राजेश कुमार झा
विस्तार
दिल्ली के शाहबाद इलाके में रविवार देर शाम नाबालिग साक्षी की हत्या के आरोपी युवक साहिल की गिरफ्तारी के बाद उसकी बुआ शमीम उर्फ शम्मो और फुफेरे भाई अमन ने उसे भी साक्षी की तरह मौत देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें पता होता कि वह हत्या करके आया है तो उसे घर में नहीं घुसने देते और पुलिस के हवाले कर देते।
शम्मो और उनके पुत्र अमन ने बताया कि साहिल सोमवार तड़के चार बजे घर आया था। उससे यहां आने का कारण पूछा तो वह स्पष्ट नहीं बता पाया। केवल इतना कहा कि वह दोस्त के यहां आया था। इसलिए यहां आ गया। बुआ का कहना है कि यदि उन्हें जरा भी जानकारी होती कि उनका भतीजा मासूम बच्ची की हत्या करके आया है वह तुरंत पुलिस को सूचना देकर उसकी गिरफ्तारी करा देती।
फुफेरे भाई अमन ने कहा कि जिस तरह साहिल ने नाबालिग बच्ची साक्षी की बेरहमी से हत्या की है, उसी तरह साहिल को भी मौत के घाट उतारा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि उसने एक बेगुनाह किशोरी का कत्ल कर बहुत बुरा किया है। उसे अपने किए की सजा जरूर मिलनी चाहिए। अब साहिल से उनका कोई रिश्ता नहीं है।
मूलरूप से बुलंदशहर का निवासी है साहिल
साहिल की बुआ ने बताया कि वह मूलरूप से बुलंदशहर के देवीपुरा के निवासी हैं। उनके भाई सरफराज यानि साहिल के पिता व अन्य परिजन देवीपुरा में ही रहा करते थे। शादी के कुछ समय बाद सरफराज अपने बच्चों के साथ दिल्ली जाकर रहने लगे। देवीपुरा स्थित उनका मकान भी काफी समय पूर्व अन्य परिजनों ने बेच दिया। वह भी अन्य स्थान पर रह रहे हैं।

Related Articles

Back to top button