FeaturedJamshedpurJharkhand

सतनाम-वाहेगुरु’ के जाप के साथ भगवान सिंह ने किया नामांकन और जीत का दावा

जमशेदपुर । सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी (सीजीपीसी) का चुनावी पारा दिन-ब-दिन चढ़ता ही जा रहा इसी क्रम में शनिवार को बड़ी संख्या में समर्थकों के साथ प्रधान पद के प्रबल दावेदार प्रत्याशी भगवान सिंह ने पांच सदस्यीय कमिटि को पत्र सौंप कर नामांकन प्रक्रिया पूरी की।

दोपहर बाद साकची गुरुद्वारा में अरदास के बाद सतनाम-वाहेगुरु का जाप करते हुए भारी जान समर्थन के साथ जुलूस की शक्ल में सीजीपीसी कार्यालय पहुँच कर नामांकन किया।
नामांकन के बाद जीत का दावा करते हुए प्रत्याशी भगवान सिंह ने कहा कि लगभग सभी गुरुद्वारा कमिटियों के प्रधानों का समर्थन उन्हें प्राप्त है और यह चुनाव केवल नाम मात्र रह गया है। लेकिन यह चुनाव सर्वसम्मति से होता तो उन्हें ज्यादा प्रसन्नता होती।नामांकन उपरांत झारखंड राज्य गुरुद्वारा कमिटि के प्रधान सरदार शैलेन्द्र सिंह ने कहा कि लोकप्रिय प्रत्याशी भगवान सिंह के साथ आज का जन समर्थन देखकर उन्हें पूरा यकीन हो गया है कि भगवान सिंह भारी मतों से जीतकर इतिहास रचेंगे।
साकची गुरुद्वारा के प्रधान निशान सिंह समेत विभिन्न गुरुद्वारा के प्रधान महासचिव कंधा से कंधा मिलाकर भगवान सिंह के साथ चल रहे थे।
भगवान सिंह के समर्थन में कई गुरुद्वारा के प्रधान और महासचिव मुख्यतः बारीडीह के अमरजीत सिंह, कीताडीह से जगजीत सिंह गांधी, सरजामदा से रविन्द्र सिंह, परसुडीह से रंजीत सिंह, गोलपहाड़ी से लखविंदर सिंह, बागबेड़ा से मनिंदर सिंह, बलकार सिंह, टेल्को से गुरमीत सिंह, तार कंपनी से हरदीप सिंह, टुइलाडुंगरी से सुखराज सिंह, कुलदीप सिंह, ह्यूमपाइप से दलबीर सिंह, गुरनाम सिंह, बिरसानगर से दीप सिंह, बारीडीह से कुलविंदर सिंह, कदमा से बलदेव सिंह, सुखविंदर सिंह, संतकुटिया से सरदूल सिंह, मानगो से जसवंत सिंह जस्सू, सोनारी से बलबीर सिंह, मनीफिट से गुरमेज सिंह, लाब्बा सिंह, परमजीत सिंह, बारीडीह से ज्ञानी कुलदीप सिंह, प्रकाशनगर से शिंगारा सिंह, स्टेशन रोड हरदीप सिंह भाटिया, निशान सिंह, परमजीत सिंह काले, गुरदीप सिंह पप्पु, जोगिंदर सिंह जोगी, सतविंदर सिंह रोमी और सरबजीत सिंह छितै समेत कई अन्य नामंकन के दौरान भगवान सिंह के समर्थन में मौजुद रहे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker